फिर कानून हाथ में लिया.. : गया में मोबाइल चोरी कर रहे युवक की भीड़ नें जमकर धुनाई कर दी..मौके पर पहुंची पुलिस ने छुड़ाया..

Edited By:  |
mobile chori ke aaroopi yovak ki jamkar pitaie.. mobile chori ke aaroopi yovak ki jamkar pitaie..

गया: बिहार के कई जिलों में इन दिनों बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ द्वारा पिटाई का मामला सामने आ रहा है. लोगों की भीड़ कानून की परवाह न करते हुए स्वयं कानून अपने हाथों में ले रही है. इसी क्रम में गया शहर में भी एक वाकया देखने को मिला. हालांकि यह मामला पॉकेट से मोबाइल चोरी करने का हैं.

गया शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रजिस्ट्री ऑफिस के समीप सब्जी खरीदने आए एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी करने के आरोप में पकड़े गए युवक की लोगों ने बीच सड़क पर बेरहमी से पिटाई कर दी. जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नूतन नगर मोहल्ला निवासी पेशे से वकील अनिल कुमार सब्जी खरीदने गए थे. इसी बीच एक युवक उनका मोबाइल चुराकर भागने लगा. लेकिन वहां उपस्थित लोगों ने उसे पकड़ लिया और बेरहमी से उसकी पिटाई शुरु कर दी. इस दौरान जो भी आया मानो अपना हाथ साफ करने में जुट गया और पकड़े गए चोर की पिटाई करने लगा. एक व्यक्ति के द्वारा तो बीच सड़क पर बेरहमी से पटक-पटक कर उसकी पिटाई की जाने लगी.इस दौरान लड़का गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइंस थाना की पुलिस ने उक्त जेबकतरे को किसी तरह भीड़ से छुड़ाया और अपने साथ ले गई.

इस संबंध में सिविल लाइंस थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान झारखंड राज्य के साहेबगंज निवासी अमित कुमार के रुप में हुई है. आगे की पुलिस से कार्रवाई की जा रही है.


Copy