PM मोदी की राह चले मंत्री नित्यानंद राय : बाबा पातालेश्वर नाथ मंदिर में लगाया पोछा, देशभर के मंदिरों में स्वच्छता अभियान जारी

Edited By:  |
Reported By:
 Minister Nityanand Rai Cleanliness in Baba Pataleshwar Nath Temple  Minister Nityanand Rai Cleanliness in Baba Pataleshwar Nath Temple

HAJIPUR :अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन और रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय भी पीएम मोदी की राह पर चल पड़े हैं। रविवार को केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय हाजीपुर के प्राचीन बाबा पातालेश्वर नाथ मंदिर पहुंचे और पोछा लगाया।

पीएम मोदी की राह चले मंत्री नित्यानंद राय

इस दौरान वे मंदिर में घंटा से लेकर फर्श तक की सफाई की। वे फर्श पर पोछा लगाते हुए दिखे। इसके बाद उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी का अभियान है कि जहां भी मंदिर है, उसकी साफ-सफाई होनी चाहिए।

बाबा पातालेश्वर नाथ मंदिर में लगाया पोछा

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के इसी साफ-सफाई अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता, नेता, विधायक, सांसद और मंत्री प्रत्येक मंदिर में जाकर साफ-सफाई की। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि जिस मंदिर में आज हमने साफ- सफाई की है, उस मंदिर में मैं छात्र जीवन से ही आ रहा हूं। मुझे भोलेनाथ पर अटूट विश्वास है। इस मंदिर से हर साल शिवरात्रि के दिन शिव बारात निकलती है, जिसमें वे शिव जी के सारथी वे खुद होते हैं।


Copy