मंत्री नीरज बबलू ने तेजस्वी पर किया पलटवार : शराबबंदी के खिलाफ बयानबाजी करने वाले भाजपा विधायक को भी दी नसीहत

Edited By:  |
MINISTER NERAJ BABLU NE TEAJASVI AUR BJP MLA PER KIYA PALATWAR MINISTER NERAJ BABLU NE TEAJASVI AUR BJP MLA PER KIYA PALATWAR

PATANA:-बिहार सरकार के पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री नीरज कुमार बबलू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तीखी टिप्पणी की है,भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित सहयोग कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मंत्री नीरज कुमार बबलू ने मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया। तेजस्वी यादव के नीतीश के 15 साल के कार्यकाल पर की गई टिप्पणी से जुड़े सवालो का जवाब देते हुए नीरीज बबलू ने कहा कि तेजस्वी का काम सिर्फ आरोप लगाना है।उनके मुंह से सीएम पद के लिए लार टपक रहा है पर उन्हें कुछ मिलने वाला है।नीतीश कुमार ने अपने शासनकाल में लगातार बेहतर कार्य किया है जिसमें भाजपा ने भी काफी सहयोगी किया है।तेजस्वी यादव को भी कुछ दिन नीतीश कुमार के साथ काम करने का मौका मिला था पर वे अपनी समय काम के बजाय नीतीश सरकार को अंधविरोध में लगा रहें हैं। गौरतलब है कि जेडीयू नीतीश के 15 साल के सीएम के कार्यकाल को 15 साल बेमिशाल का नारा दे रही है जिसपर तेजस्वी यादव लगातार सवाल उठा रहें हैं।

वहीं राजभवन पर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोप का जवाब देते हुए मंत्री नीरज ने कहा कि आरोप तो किसी के भी खिलाफ लगाया जा सकता है।इस संबंध में उन्हें विशेष जानकारी नहीं है। वहीं शरारबंदी के मुद्दे परनीरज कुमार बबलू ने अपनी ही पार्टी भाजपा के विधायक हरिभूषण ठाकुर और कुंदन सिंह के बयान को खारिज करते हुए कहा कि भाजपा का स्टैंड नीतीश कुमार के स्टैंड के साथ है और बाकी कोई भी विधायक या नेता किसी तरह का बयान देता है तो ये उनका व्यक्तिगत बयान मान जाएगा।

वहीं पार्टी के सहयोग के कार्यक्रम के बारे जानकारी देते हुए नीरज बबलू ने कहा कि मुख्यमंत्री के जनता दरबार मे बड़ी संख्या में फरियादी जा रहें हैं पर मुख्यमंत्री के पास जाने के लिए लोगों को ऑनलाईन की प्रकिया से गुजरनी होती है और वह सप्ताह में सिर्फ एक दिन सोमवार को ही होती है,पर भाजपा के सहयोग कार्यक्रम में कोई भी व्यक्ति आकर शिकायत कर सकता है और भाजपा के विभिन्न विभाग के मंत्री अलग अलग दिन पार्टी कार्यालय में संबंधित फरियादियों की समस्या के समाधान की पूरी कोशिश करते हैं।


Copy