मिली नाबालिग लड़कियां तो मचा हड़कंप : NGO की पहल पर चला रेस्क्यू ऑपरेशन, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
mili nabalig ladkiyan to macha hadkamp mili nabalig ladkiyan to macha hadkamp

नरकटियागंज : खबर है नरकटियागंज से जहां NGO की पहल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर दो घरों में छापेमारी की गई। इस छापेमारी में टीम ने पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा लड़कियों को बरामद किया है। जानकारी मिल रही है कि नाबालिग लड़कियां देश के कई हिस्सों से यहां लाई गई थी।

मामला नरकटियागंज के लौरिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मिशन मुक्ति फाउंडेशन दिल्ली के निदेशक बीरेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में सोमवार की अहले सुबह लौरिया के ब्यासपुर चौक पर 2 घरों में छापेमारी की गई। इस छापेमारी में दोनों घरों से 13 नाबालिग लड़कियों को बरामद किया गया है। ये नाबालिग लड़कियां यूपी, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार के गोपालगंज की रहने वाली बताई जा रही है। इस रेस्क्यू ऑपरेशन में दिल्ली, रक्सौल, बेतिया और लौरिया की पुलिस शामिल थी।

बताया जा रहा है कि इन सभी लड़कियों को ऑर्केस्ट्रा में काम करने के नाम पर लाया गया था। सभी नाबालिग लड़कियों को लौरिया थाना लाया गया और उनसे पूछताछ की गई तो लड़कियों ने कई खुलासे किए जिसे सुन जिससे रेस्क्यू टीम के होश उड़ गए। वहीँ लौरिया थाना में चाइल्ड लाइन बेतिया की रौशन आरा ने मानव तस्करी के आरोप में डायमंड म्यूजिकल ग्रुप ऑर्केस्ट्रा के संचालक रंजीत ठाकुर और शक्ति ग्रुप ऑर्केस्ट्रा के संचालक मुस्कान पर FIR दर्ज कराया है। जिसके बाद सभी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

अजय पाण्डे की रिपोर्ट


Copy