अनंतनाग से चुनाव लड़ेंगी महबूबा मुफ्ती : गुलाम नबी आजाद से सीधा मुकाबला, दो और प्रत्याशियों के नाम का एलान

Edited By:  |
 Mehbooba Mufti will contest elections from Anantnag  Mehbooba Mufti will contest elections from Anantnag

NEWS DESK : सियासी गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है कि पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी। रविवार को पार्टी ने ऐलान किया कि वो अनंतनाग सीट से मैदान में उतरेंगी। इसके साथ ही वहीद पारा श्रीनगर और फैयाज मीर बारामूला से मैदान में होंगे। वहीद पारा पार्टी के यूथ विंग के अध्यक्ष हैं, वहीं मीर फैयाज पूर्व राज्यसभा के सदस्य हैं।

गुलाम नबी आजाद से सीधा मुकाबला

महबूबा मुफ़्ती पहले भी अनंतनाग से सांसद रह चुकी हैं। जम्मू-कश्मीर के एक और पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस से निकले नेता गुलाम नबी आज़ाद भी अनंतनाग लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ रहे हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महबूबा मुफ्ती ने कहा कि "हम कश्मीर की सभी तीन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और कांग्रेस का जम्मू में समर्थन करेंगे। हमने कश्मीर में भी गठबंधन की कोशिश की और सीटों की घोषणा के लिए फारूक अब्दुल्ला को अधिकृत किया था लेकिन नेशनल कॉन्फ्रेंस के सार्वजनिक ऐलान की वजह से हमें चुनावी मैदान में आने के लिए मजबूर होना पड़ा।"

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि "मैं सभी लोगों से अपील करती हूं, चाहे वो कश्मीरी हो, गुज्जर हो, बकरवाल हो या पहाड़ी हो, वो हमारा समर्थन करें। पीडीपी अध्यक्ष ने ये भी कहा कि भले ही कांग्रेस उनका समर्थन करे या न करे, उन्हें लोगों और अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है। उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस से भी समर्थन की अपील की।


Copy