मायके जाने से रोका तो पत्नी ने खोया आपा : बंद कमरे में लगाई फांसी, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
mayke jane se roka to patni ne khoya aapa mayke jane se roka to patni ne khoya aapa

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां पत्नी को मायके जाने से रोकना एक पति को भारी पड़ गया। पत्नी ने गुस्से में आकर घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

मामला बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बरबीघी गांव निवासी सुनील भगत की 24 वर्षीय पत्नी चांदनी देवी ने दोपहर बाद घर में सारी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतिका के पति सुनील भगत ने बताया कि चांदनी देवी बराबर मायके में ही रहती थी और आज सुबह फिर मायके जाने के लिए जिद करने लगी, जिस पर उसे दो-तीन दिन मजदूरी कर पैसा इकट्ठा करने के बाद मायके जाने की बात कह काम पर चला गया। फिर जब काम से दोपहर में वापस आया तो देखा कि चांदनी घर में फंदा से लटकी हुई थी।

घटना की सूचना पर बलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। हालाँकि पुलिस शुरुआती जांच में आत्महत्या के बात मान मामले की जांच कर रही है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि चांदनी ने आत्महत्या हत्या की या उसकी हत्या की गई है।

जानकारी मिली है कि मृतका का मायका मुजफ्फरपुर जिला है और उसका पति सुनील गांव में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था है। इसलिए पत्नी को मायके जाने के लिए रोकते हुए दो-तीन दिन बाद जाने की बात कही थी। इसी से नाराज होकर पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


Copy