मवेशी तस्करों में मचा हड़कंप : अवैध पशु तस्करी के खिलाफ सांसद ने उठाया बड़ा कदम, पशुओं के साथ 2 तस्करों को पकड़ कर पुलिस को सौंपा

Edited By:  |
Reported By:
maweshi tashakaron mai macha harkampa maweshi tashakaron mai macha harkampa

दुमका: बड़ी खबर दुमका से जहां अवैध पशु तस्करी के खिलाफ नकेल कसने के लिए खुद सांसद निशिकांत दुबे ने आज सुबह सरैयाहाट थाना क्षेत्र के डिग्घी के पास पशुओं के साथ 2 तस्करों को पुलिस को सौंपा है. सांसद ने इन दिनों लगातार गौ तस्करी को लेकर आवाज उठाते रहे हैं.

आपको बता दें कि बड़े पैमाने पर संथाल परगना के दुमका जिला से पशुओं की तस्करी होती है. आज सुबह5बजे गोड्डा सांसद निशीकांत दुबे अपने संसदीय क्षेत्र देवघर से गोड्डा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान सरैयाहाट थाना क्षेत्र के डिग्घी के पास तस्करी के लिए ले जा रहे पशुओं को निशिकांत दुबे ने सरैयाहाट थाना ले आये. और इस दौरान कई दर्जन गोवंश पशु के साथ 2 तस्कर मोइनुद्दीन और अली अंसारी को पकड़ कर सरैयाहाट पुलिस को सौंप दिया. सांसद के साथ समर्थक और सरैयाहाट थाना प्रभारी विनय कुमार भी मौजूद थे.

इतनी बड़ी कार्रवाई से जहां पशु तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं जिला प्रशासन में हाय तौबा मची हुई है. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने लगातार गौ तस्करी को लेकर आवाज उठाते रहे हैं. निशिकांत दुबे अपने ट्विटर हैंडल पर भी वीडियो शेयर करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री,पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी,दीपक प्रकाश,अमित शाह टैग करते हुए कुछ बातें लिखे हैं.


Copy