मानवता तार-तार : मुंगेर सदर अस्पताल में 10 दिन से पड़ा है बुजुर्ग का शव..परिजन,पुलिस और स्वास्थ्य विभाग बना हुआ लापरवाह

Edited By:  |
Reported By:
MAUT KE BAAD  BUZURG KO 10 DIN SE ANTIAM SANSKAR KA INTZAR.FAAMILY POLICE AUR HEALTH BANA LAPARWAH MAUT KE BAAD  BUZURG KO 10 DIN SE ANTIAM SANSKAR KA INTZAR.FAAMILY POLICE AUR HEALTH BANA LAPARWAH

MUNGER:-परिवार,पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की वजह से एक बुजुर्ग के निधन के 10 बाद तक अंतिम संस्कार नहीं हो पा रहा है.बुजुर्ग का शव अस्पताल में पड़ हुआ है पर उसका अंतिम संस्कार कराने के लिए कोई भी विभाग कदम नहीं उठा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया के 61 बर्षीय पारस यादव मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती हुए थे..इस बीच इलाज के दौरान पारस यादव का निधन 01 मई की शाम में हो गई थी.निधन के बाद परिजन शव छोड़कर चुपके से चले गए.इस बीच पारस का शव अस्पताल में पड़ा हुआ है.अस्पताल प्रशासन ने स्थानीय कोतवाली थाना को सूचना देकर अज्ञात शव के रूप में अंतिम संस्कार करवाने का आग्रह किया..पर पुलिस ने ध्यान नहीं दिया.

मौत के 10 दिन बाद शव का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है.शव से दुर्गंध फैल रही है जिससे अस्पताल के अन्य मरीज और उनके परिजन परेशान हैं..वहीं मानवीयता तार-तार हो रही है. कोतवाली पुलिस द्वारा किसी तरह का कदम नहीं उठाए जाने के बाद अस्पताल के उपाधीक्षक ने जिले के एसपी को पत्र लिखा मृतक पारस यादव का विधिवत रुप से अंतिम संस्कार कराने का आग्रह किया है।


Copy