Bihar Politics : अतिपिछड़ा समाज को भाने लगी PM मोदी की गारंटी, RJD में मची भगदड़, बड़ी संख्या में नेताओं ने थामा BJP का दामन

Edited By:  |
Reported By:
 Many RJD leaders joined BJP IN MOTIHARI  Many RJD leaders joined BJP IN MOTIHARI

MOTIHARI :लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही पाला बदलने का दौर भी शुरू हो गया है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी अब बिहार में अतिपिछड़ा समाज को भी भाने लगी है। यही वजह है कि आरजेडी के पूर्वी चंपारण जिला संगठन के कई नेताओं ने पार्टी को बाय-बाय कह बीजेपी का दामन थाम लिया है।

अतिपिछड़ा समाज को भाने लगी PM मोदी की गारंटी

आरजेडी के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष शिवलाल सहनी के नेतृत्व में काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा और पीएम मोदी में आस्था व्यक्त की। इस मौके पर बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह ने आरजेडी से आए सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलायी।

भाजपा जिला कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित हुआ, जहां शिवलाल सहनी के नेतृत्व में काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा। इस मौके पर शिवलाल सहनी ने कहा कि मोदी की गारंटी है, जो अतिपिछड़ा समाज को सम्मान मिल रहा है।

वहीं, सांसद राधामोहन सिंह ने कहा कि आजादी के बाद से जबतक कांग्रेस ने शासन किया, तबतक सरकार की योजनाओं का लाभ खासा लोगों को ही मिलता था लेकिन जब मोदी की सरकार आयी, तब योजनाएं आम लोगों को मिलने लगी। घर-घर शौचालय की तर्ज पर इज्जत घर बना है।


Copy