BIG BREAKING : मंत्री विजय कुमार चौधरी के आवास पहुंचे CM नीतीश, दोनों नेताओं में हुई बात, कयासों का बाजार गर्म

Edited By:  |
MANTRI VIJAY CHAUDHARY SE MILNE PAHUCHE CM NITISH KUMAR MANTRI VIJAY CHAUDHARY SE MILNE PAHUCHE CM NITISH KUMAR

PATNA :नीति आयोग की रिपोर्ट के बाद बिहार में मचे सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अब से थोड़ी देर पहले वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी से मुलाकात की है। बड़ी बात ये है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद वित्त मंत्री के आवास पर पहुंचे और लगभग 10 मिनट तक उनसे बात की और फिर लौट गये। हालांकि, दोनों नेताओं के बीच किस मुद्दे पर गंभीर चर्चा हुई, इसे लेकर कयासों का बाजार गर्म है।

विजय चौधरी के घर पहुंचे CM नीतीश

फिलहाल नीतीश कुमार और विजय चौधरी की इस मुलाकात को लेकर सियासी गलियारे में विशेष चर्चा होने लगी है। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री से हुई इस मुलाकात पर वित्त मंत्री विजय चौधरी ने भी आश्चर्य जताया है क्योंकि आवश्यकता पड़ने पर मुख्यमंत्री खुद मंत्रियों को अपने पास बुला सकते हैं लेकिन सीएम नीतीश अपने कैबिनेट सहयोगी विजय चौधरी से मिलने के लिए खुद उनके आवास पर पहुंच गये। इस मुलाकात पर मंत्री विजय चौधरी ने कहा है कि सीएम इधर से जा रहे थे तो सोचा कि मिलते हुए निकल जाएं। उन्होंने कहा कि उनसे कोई बड़ी बात नहीं हुई है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी नीतीश कुमार गाहे-बगाहे अपने मंत्रियों के आवास पर मुलाकात करने के लिए पहुंचते रहे हैं, जिसकी काफी चर्चा होती रहती है। हालांकि, बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार के साथ-साथ नीति आयोग की रिपोर्ट को लेकर भी सियासी हलचल तेज हो गयी है। बिहार में घटती गरीबी को लेकर नीति आयोग की रिपोर्ट आने के बाद सत्तापक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गया है।