मंत्री वैद्यनाथ राम ने 2 सड़कों का किया शिलान्यास : कहा, सड़क बन जाने से क्षेत्र का होगा विकास

Edited By:  |
Reported By:
mantri vaidyanaath ram ne 2 sadkon ka kiya shilanyas mantri vaidyanaath ram ne 2 sadkon ka kiya shilanyas

लातेहार : झारखंड के शिक्षा मंत्री वैद्यनाथ राम रविवार को लातेहार में दो सड़कों के नव निर्माण को लेकर शिलान्यास किया. ये दोनों सड़क करोड़ों रुपये की लागत से बनेगी.

दरअसल शिक्षा मंत्री बीते कल सरकारी दौरे पर लातेहार पहुंचे थे. इसी क्रम में ग्राम सड़क योजना के तहत करोड़ों की लागत से निर्मित होने वाले दो सड़कों का शिलान्यास किया. उन्होंने सदर प्रखंड के धरमपुर मोड़ पीडब्ल्यूडी रोड से विशुनपुर गांव होते हुए केडू भाया तुम्बाखूंटा तथा सीसी पंचायत अन्तर्गत गा्रम कल्याणपुर से डेमू गेट भाया सीसी तक सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास नारियल फोड़कर और शिलापट लगाकर किया.

इस अवसर पर विधायक सह शिक्षा मंत्री वैद्यनाथ राम ने कहा कि उक्त दोनों सड़क का निर्माण कराने की मांग ग्रामीणों के द्वारा पिछले कई वर्षो से किया जा रहा था. सड़क बन जाने से यहां के लोगों को काफी सहूलियत होगी. उन्होंने कहा कि सड़क नहीं होने के कारण बरसात के दिनों में ग्रामीणों को काफी परेशानी होती थी. लेकिन अब सड़क बन जाने से क्षेत्र का विकास होगा. उन्होंने इस मौके पर मौजूद संवेदक को यथाशीघ्र सड़क निर्माण कार्य शुरू करने एवं कार्य को गुणवत्तापूर्ण कराने का निर्देश दिया. इसके पश्चात उन्होंने डीएमएफटी फंड से समाहरणालय प्रवेश द्वार से हाई स्कूल गेट तक पीसीसी सड़क और नाली निर्माण की भी आधारशिला रखी. उक्त कार्य एनआरपी विभाग द्वारा किया जाएगा. इस मौके पर दया पाण्डेय, पंकज तिवारी, रंजन प्रसाद, विजय प्रसाद, मुखिया विजय उरांव समेत कई ग्रामीण मौजूद थे.