मंत्री सत्यानंद भोक्ता पहुंचे लातेहार : चंदवा में RJD कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, क्षेत्रीय समस्या से मंत्री को कराया अवगत

Edited By:  |
Reported By:
mantri satyanand bhokta pahuche latehar mantri satyanand bhokta pahuche latehar

लातेहार : झारखंड के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता आज लातेहार पहुंचे. चंदवा में राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने मंत्री का जोरदार स्वागत किया. मंत्री ने कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होकर समस्या से अवगत हुए. समस्या के समाधान को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया.


इस मौके पर एक सवाल के जवाब में मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि आज पलामू प्रमंडल में कई राजद का कार्यक्रम आयोजित है. जिसमें आसन लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं से बैठक कर संगठन को मजबूती प्रदान करना है. वहीं सवाल के जवाब में कहा कि चतरा लोकसभा के लिए पार्टी अध्यक्ष उम्मीदवार का चयन करेंगे. किन्तु पार्टी चतरा लोकसभा समेत पलामू कोडरमा और गोड्डा के लिए दावेदार है.


वहीं RJD के प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव ने बिहार में भाजपा नेता की पुलिस पिटाई से हुई मौत मामले पर भाजपा पर जमकर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी का जो चरित्र रहा है वो दंगा पर ही विश्वास करता है, हत्या पर विश्वास करता है. कहा कि आज बिहार में जो भी पुलिस है वो किसी ना किसी गरीब व किसान का बेटा है. किन्तु भाजपाई मिर्ची छीट कुकृत्य करने की कार्य की है. जिसके आलोक में आत्मरक्षा में पुलिसिया कार्रवाई की गई है. जिसे भाजपा प्रतिशोध करार दे रही है.



Copy