मांझी-सहनी-पारस एक मंच से गरजे : लालू-तेजस्वी पर कसा तंज, डिप्टी सीएम ने NDA प्रत्याशी को पहनाई जीत की माला

Edited By:  |
Reported By:
Manjhi-Sahni roared from a stage Lalu-Tejashwi was tight-lipped, Deputy CM garlanded NDA candidate Manjhi-Sahni roared from a stage Lalu-Tejashwi was tight-lipped, Deputy CM garlanded NDA candidate

Munger : मुंगेर जिला अंतर्गत तारापुर विधान सभा क्षेत्र के संग्रामपुर हेलीकॉप्टर से पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्य मंत्री जीतन राम मांझी, उप मुख्यमंत्री ताकेश्वर प्रसाद और मंत्री मुकेश सहनी ने मंच से लोगों से एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट अपील करने की। वहीं विरोधियों पर खूब तंज भी कसे । उनके निशाने पर सीधे-सीधे लालू यादव और तेजस्वी यादव ही रहे।

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने जहां एक और एनडीए उम्मीदवार को लोगो से वोट करने की अपील की तो वहीं लालू पे निशान साधते हुए कहा कि लालू की नजर में दलित और महादलितों के लिये सम्मान नही है । उदाहरण देते हुए बताया कि जब दशरथ मांझी को लालू के शासन काल मे ले गए तो उसे पथरकटवा कह कर वापस ले जाने के लिये कहा जबकि नीतीश के शासन काल मे दशरथ मांझी को नीतीश कुमार ने कुर्सी पर बिठा के सम्मान किया ।

वहीं मंच पर से मंत्री मुकेश सहनी ने तेजस्वी पे तंज कसते हुए कहा कि जो घर नही संभाल सकता है वो बिहार क्या संभालेगा।रांची से फोन आता था।पर हम मल्लाह है मछली पकड़ते है । पर हम किसी के जाल में नही फंसते है। मेरे पिता मल्लाह थे इस कारण ज्यादा नही पढ़ पाए पर जिसके यहां दो दो सीएम हुए वो सही से पढ़ाई नही कर सके इस लिये उन्हें कैलकुलेशन पता नही है । हमारे पास आज भी 125 सीट है और उसके पास 110 सीट है तो बोलते है कि सरकार बना लेगें। वहीं उप मुख्य मंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मंच पर प्रत्याशी को जीत का माला पहना लोगों को वोट करने की अपील की ।


Copy