मांगा सिगरेट नहीं मिली तो किया छलनी : ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया हाजीपुर, बेख़ौफ़ अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

Edited By:  |
manga cigarettenahi mili to kiya chalni hajipur murder manga cigarettenahi mili to kiya chalni hajipur murder

हाजीपुर : खबर है हाजीपुर से जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने शनिवार सुबह एक दुकानदार को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार अपराधी किराना दुकान पर पहुंचे और दुकानदार से सिगरेट की मांग की। दुकानदार ने उन्हें सिगरेट ख़त्म होने की बात बताई तो गुस्से में आकर अपराधियों ने उसे ताबड़तोड़ गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

मामला हाजीपुर का बताया जा रहा है जहां हाजीपुर लालगंज मुख्य सड़क पर केदार चौक के निकट ही बाइक सवार दो अपराधियों ने सुबह-सुबह किराना दुकानदार की गोली मर कर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार होकर दो अपराधी ग्राहक बन कर दुकान में आये और दुकानदार से सिगरेट मांगा इसी बीच गोलियों से छलनी कर दिया। मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के मीनापुर राई गांव निवासी स्व महेश तिवारी का 55 वर्षीय पुत्र अजय कुमार तिवारी के रूप में हुई है। जानकारी मिल रही है कि मृतक बिजली विभाग कर्मी है जो कि दिग्घी सब डिविजनल बिजली ऑफिस में कार्यरत था और सुबह-शाम अपना किराना दुकान भी संभाल कर भी जीवन यापन करता था। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के घर कोहराम मच गया।

'मैं हूं चार्ल्स शोभराज बिकिनी किलर' : फ्लाइट में पास बैठी महिला का रिएक्शन वायरल, सजा पूरी होने के बाद फ्रांस डिपोर्ट

बताया जा रहा है कि युवक को 5 गोली मारी गई है। जिसमें से 4 गोली सीने में लगी और एक गोली सर में लगा है। जिसके कारण युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाने के पुलिस अधिकारी ने मामले की जांच में जुट गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद हाजीपुर बीजेपी विधायक अवधेश कुमार भी मौके पर पहुंचे हैं। मृतक अजय कुमार तिवारी के परिजनों ने बताया कि केदार चौक के पास से ही दुकान पर बैठे उसके पिता महेश तिवारी की पिछले 4 साल पहले गोली मारकर हत्या अपराधियों के द्वारा की गई थी।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy