''बाल बुद्धि हैं राहुल गांधी' : राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा का तीखा हमला, बोले-फॉल्स टूरिज्म कर रहे नीतीश

Edited By:  |
mandbuddhi hain rahul gandhi, rakesh sinha ka karara palatwar mandbuddhi hain rahul gandhi, rakesh sinha ka karara palatwar

बेगूसराय : नए संसद भवन का पीएम नरेंद्र मोदी के उद्घाटन पर राहुल गांधी के सवालो पर राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने करारा पलटवार किया है। राकेश सिन्हा ने राहुल गांधी को बाल बुद्धि वाला व्यक्ति बता दिया है। वहीं नीतीश कुमार के विपक्षी एकता पर भी निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार फॉल्स टूरिज्म कर रहे हैं, सबों से हाथ मिला रहे हैं लेकिन हाथ में कुछ नहीं आ रहा है। वहीं 2000 के नोट बंदी पर कहा कि जिनका नोट काला धन के रूप में जमा है वही परेशान हैं।

राकेश सिन्हा ने आगे कहा कि राहुल गांधी बाल बुद्धि के व्यक्ति हैं और बाल बुद्धि का जो व्यक्ति होता है वह कब क्या चाकू चला ले अपने पर चला लेगा कि दूसरों पर चला लेगा यह पता नहीं चलता है। राहुल गांधी से प्रार्थना है कि देश को गैरजरूरी विवादों में ना धकेले। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शख्सियत उन्हें नापसंद है तो नापसंद की वजह से संवैधानिक संस्थाओं को विवाद में नहीं घसीटे।

विपक्षी एकता को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि इसको मैं फॉल्स टूरिज्म कहते हैं वह ऐसा पर्यटन कर रहे हैं जिसमें वह सब से हाथ मिला रहे हैं लेकिन हाथ में मिल कुछ नहीं रहा है। हाथ मिलाने से कुछ मिल जाए तो अच्छी बात है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन-जन में और कण कण में बास कर रहे हैं यह राजनीतिक से अधिक एक शख्सियत के रूप में देखे जाने लगे हैं। नीतीश जी घूमे पर्यटन करें लोकतंत्र में सबको अधिकार हैं उनको भी अधिकार है विपक्षी एकता उनका प्रयास करते रहे लेकिन एक बात बता रहे हैं भाजपा और देश ने नरेंद्र मोदी को 2024 के लिए चुन लिया है और सिर्फ औपचारिकता बाकी है।

वहीँ 2000 के नोट बंदी पर विपक्षी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनका नोट जमा खोर में बंद है इसमें नाखुश हो रहे हैं अगर किसी के पास 25 ,50 हजार 1 लाख है वह ब्लैक मनी नहीं है वह जाएं बैंक में बदल देगा बैंक। लेकिन जिन्होंने करोड़ों रुपया घरों में चौक रखा है वह परेशान है वह बहुत परेशान हैं वह मोदी को कोस रहे हैं वो कोसते रहेंगे कालेधन की काली कमाई जा रही हैं इसलिए कोस रहे हैं।


Copy