मामूली विवाद में बड़ी वारदात : आरा में खैनी नहीं देने पर मारी गोली..

Edited By:  |
Reported By:
mamuli vivad me mari goli.. mamuli vivad me mari goli..

आरा-बड़ी खबर बिहार के भोजपुर जिला से है जहां एक खिल्ली खैनी नहीं देने पर अपराधियों ने चाचा भतीजा को गोली मार दी है..इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मामूली विवाद में गोली मारने की वारदात जिले के टाउन थाना क्षेत्र के अबरपुल निचलीकल मोहल्ला की है.मिली जानकारी के अनुसार गोली का शिकार होने वाला युवक अबरपुल निकलीकल मोहल्ला निवासी मो.सुल्तान और मो.शहादत है.घायल मो.सुल्तान ने बताया कि जब उसका भतीजा मो.अरमान डीटी रोड स्थित टाउन स्कूल के समीप अपने घड़ी के दुकान पर काम करने जा रहा था। तभी उक्त युवक ने उससे एक खिल्ली खैनी मांगा तो उसने कहा कि मेरे पास खैनी नहीं है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद उक्त युवक अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी पिटाई करने लगा।अपने भतीजे को पिटता देख जब वह वहां बीच बचाव करने पहुंचा तो उक्त युवकों ने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी। जिससे दोनों जख्मी हो गए। उस समय भी युवकों द्वारा दोनों पर फायरिंग भी की थी। लेकिन उस समय किसी को गोली नहीं लग पाई थी।

सुल्तान के मुताबिक जैसे ही वह अपने भतीजे मो.अरमान के साथ मोहल्ले पहुंचा,तभी उक्त युवक अपने दस अन्य साथियों के साथ एक बार फिर वहां आ गया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें फायरिंग के दौरान मो.सुल्तान एवं मोहल्ले के ही झगड़ा देख रहे मो.इम्तियाज को गोली लग गई। जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए है।


Copy