महिला विधायक का हाई वोल्टेज ड्रामा : बैठक में DM की लगाई क्लास, हक्के बक्के रह गए अधिकारी

Edited By:  |
mahila vidhayak ka high voltage drama mahila vidhayak ka high voltage drama

नवादा : खबर है नवादा से जहां सर्किट हाउस में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब आरजेडी विधायक विभा देवी जिला प्रभारी मंत्री समीर कुमार महासेठ पर बरस पड़ी। विधायक ने जिलाधिकारी की भी जमकर क्लास लगा दी। दरअसल विधायक अपने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ कई घण्टों से सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री का इंतजार कर रही थीं। लेकिन सूबे के उद्योग मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री समीर कुमार महासेठ उनसे मिलने के बजाय अधिकारियों के साथ बैठक करने सर्किट हाउस के सभागार में चले गए थे। जानकारी मिलते ही विधायक सीधे मीटिंग हॉल पहुंची और बरस पड़ी।

बता दें कि सर्किट हाउस में विधायक विभा देवी मंत्री का इंतजार कर रही थी तभी उन्हें जानकारी मिली कि मंत्री और डीएम बगैर उनके ही बैठक कर रहे हैं। इतना सुनते ही उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। काफी गुस्से में वह कमरे से निकल कर सीधे बैठक में घुस गईं। दरअसल, विभा देवी अपने लाव-लश्‍कर के साथ सर्किट हाउस पहुंची थीं। तवज्‍जो न मिलता देख उनसे रहा नहीं गया। कार्यकर्ताओं और समर्थकों को हनक दिखाने के लिए विभा देवी ने मंत्री की ही क्लास लगानी शुरू कर दी। विभा देवी ने 'प्रणाम मंत्री जी' कहते हुए अपना गुस्सा मंत्री पर अधिकारियों के सामने ही निकालना शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा कि हमें जनता ने जिताया है। हम पहले उनकी सेवा करने के लिए हैं। इस दौरान सर्किट हाउस में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। बैठक में शामिल अधिकारी हक्के-बक्के रह गए। इस बीच डीएम उदिता सिंह ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो उन्हें भी विधायक के गुस्से से दो-चार होना पड़ा। विधायक ने डीएम को भी जमकर सुनाया।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy