महिला ने उठाया खौफनाक कदम : बच्ची के साथ ट्रेन के आगे लगाई छलांग, बच्ची की मौत, महिला की हालत गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
mahila ne uthaya khofnaak kadam mahila ne uthaya khofnaak kadam

लोहरदगा : इस वक्त की बड़ी खबर लोहरदगा से जहां लोहरदगा-रांची टोरी रेल लाइन में शहरी क्षेत्र के नदिया कृषि पुल के पास महिला ने अपनी 2 साल की बच्ची के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को आरपीएफ ने स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां उसे रिम्स रेफर कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि लोहरदगा-रांची टोरी रेल लाइन में नदिया कृषि पुल के पास महिला ने अपनी बच्ची के साथ ट्रेन के आगे कूद कर जान देने की कोशिश की. हादसे में बच्ची की मौत हो गयी. जबकि महिला के सिर में गंभीर रूप से चोट लगी है जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सदर अस्पताल भेजा.

सदर अस्पताल में सिविल सर्जन डॉ. संजय कुमार सुबोध के नेतृत्व में महिला का प्राथमिक उपचार किया गया. इसके बाद गंभीर हालत देख कर महिला को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है. महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है. महिला और बच्चे की पहचान नहीं हो सकी है. आरपीएफ और स्थानीय थाना पुलिस महिला की पहचान को लेकर जुटी हुई है. लोहरदगा रांची टोरी रेल लाइन में लोहरदगा शहरी क्षेत्र के नदिया कृषि पुल के समीप यह घटना है.


Copy