मधुबनी में शराब सिंडिकेट का भंडाफोड़ : उप मुखिया सहित 3 अरेस्ट, जानें कैसे हो रही थी तस्करी

Edited By:  |
Reported By:
madhubani me sharab syndicate ka bhandafod madhubani me sharab syndicate ka bhandafod

मधुबनी : खबर है मधुबनी से जहां पुलिस को शराब मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कुछ युवकों को डाक पार्सल कंटेनर से शराब की खेंप को अनलोड करते वक़्त ही उप मुखिया सहित 3 युवकों को धर दबोचा है। जानकारी मिल रही है कि शराब की खेंप हरियाणा से बिहार लाई गई थी।

मामला मधुबनी के लखनौर थाना इलाके का है जहां पटना मध्य निषेध विभाग से मिली गुप्त सूचना के आधार पर मधुबनी पुलिस ने डाक पार्सल कंटेनर और पिकअप से 1700 लीटर शराब की खेंप को जब्त किया है। जानकारी मिल रही है कि शराब की खेंप हरियाणा से बिहार लाई गई थी। इस दौरान पुलिस ने मौके से मैवी पंचायत के उप मुखिया सहित 3 लोगों को डाक पार्सल कंटेनर से शराब उतारते वक्त दबोच लिया है। साथ ही मौके से कंटेनर से पिकअप पर शराब लोड कर रहे एक पिकअप सहित दो मोटरसाइकिल भी पुलिस ने जब्त किया है।

वहीँ लखनौर थाने के एसआई मोहम्मद शमीम के आवेदन पर शराब सिंडिकेट चला रहे कुल 23 लोगों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज किया है। मौके से अरेस्ट किये गए लोगों की पहचान मैवी पंचायत के उप मुखिया बिहार पुर गांव निवासी अजीत कुमार, फुलपरास थाना क्षेत्र के किसनीपट्टी गांव निवासी भूपेश कुमार एवं लखनौर थाना क्षेत्र के बिहारपुर लखनौर गांव निवासी रमाकांत रमन के रूप में की गई है। इस शराब सिंडिकेट में फुलपरास घोघरडीहा, दरभंगा एवं हरियाणा के लोग शामिल हैं।


Copy