मधुबनी मे नहाने के दौरान तीन बच्चों की मौत : JCB द्वारा खोदे गये गड्ढे में डूबने से हुई मौत

Edited By:  |
Reported By:
MADHUBANI ME GADDHE ME DUBNE SE TEEN CHILDREN KI MAUT MADHUBANI ME GADDHE ME DUBNE SE TEEN CHILDREN KI MAUT

MADHUBANI- बड़ी खबर बिहार के मधुबनी से आ रही है,जहां JCB से खोदे गए गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गयी है।इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया।

यह घटना बिस्फी थाना क्षेत्र के जगवन पश्चिम पंचायत के हिरोपट्टी गांव की है जहां गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गयी।इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है।स्थानीय लोगों की मानें तो गांव से पूरव मेला गाछी के पास जेसीबी से गड्ढा खोदा गया था।पिछले दिनों लगातार हुई बारिश से गडढा में पानी भर गया है।इस गड्ढे के पास से कई बच्चे मिट्टी निकालने गये थे।मिट्टी निकालने के बाद बच्चें गड्ढे में स्नान करने लगेे और धीरे धीरे में गहरे पानी में चले गये जहां डूबने से तीनों की मौत हो गयी।

तीन बच्चों के डूबने की सूचना दूसरे बच्चों ने घर आकर दी जिसके बाद परिवार एवं गांव के लोग भागे-भागे मौके पर पहुंचे। स्थानीय ग्रामीण और परिजनों ने गड्ढे से डूबे बच्चों को पानी से बाहर निकाला और इलाज के लिए तत्काल कमतौल पीएचसी सेन्टर में ले गये,जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतक सचिन और प्रियंका एक ही परिवार के हैं जबकि मनीषा भी उसी गांव की है।घटना के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं घटना के बाद पूरे गांव में भी मातम छा गया।


Copy