मधेपुरा ट्रक लूटकांड का खुलासा : पुलिस ने 12 घंटों के अंदर दो अपराधियों को दबोचा, पास से हथियार भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
Madhepura truck robbery revealed by police Madhepura truck robbery revealed by police

MADHEPURA : मधेपुरा ट्रक लूट कांड का पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है और 12 घंटों के अंदर ही लूट की रकम के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा और लूट की रकम भी बरामद कर ली है।

जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बेलदौर नहर के पास एनएच 107 मुख्य सड़क पर बीती देर रात एक ट्रक चालक से हथियार के बल पर लूटपाट की घटना हुई थी। इस मामले का पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। वहीं, इस मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूट की 2500 रुपये नगद, एक देसी कट्टा, एक पिस्टल दो गोली, चार मोबाइल और एक बाइक भी बरामद की गई है। इस घटना के बाबत मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने आज मुरलीगंज थाना में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 15 जून की देर रात को कटिहार जिले के रौतारा थाना क्षेत्र अंतर्गत रमैली निवासी ट्रक चालक बिंदु महतो सहरसा के मिंटू भगत राइस मिल से धान का भूसा लोड कर एथेनॉल फैक्ट्री पूर्णिया जा रहे थे कि इसी बीच रास्ते में मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बेलदौर नहर के पास रात 2 बजे मुख्य सड़क पर अज्ञात बदमाशों द्वारा ट्रक चालक को हथियार का भय दिखाकर एक मोबाइल और 2500 रुपए लूट लिया गया।

इस घटना की जानकारी ट्रक मालिक द्वारा मुरलीगंज पुलिस को दी गई, जहां पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना एवं तकनीकी साक्ष्य से कांड का उद्भेदन कर लूटा गया मोबाइल, नगद रुपए, घटना में प्रयुक्त एक कट्टा एवं बाइक सहित दो बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार बदमाश मुरलीगंज थाना क्षेत्र के गंगापुर वार्ड संख्या 08 निवासी मोलचंद मंडल के पुत्र प्रेम सागर और भलनी वार्ड संख्या 03 निवासी संजीव यादव के पुत्र आशुतोष आनंद उर्फ शिवम कुमार है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनों बदमाशों पर पूर्व से भी कई मामले दर्ज हैं। साथ ही इनका आपराधिक इतिहास भी पुराना है। गिरफ्तार अपराधी को तत्काल जेल भेज दिया गया।