मधेपुरा पुलिस का कमाल : 5 घंटे के भीतर अपहृत छात्र को किया सकुशल बरामद, 10 लाख रुपये की मांगी गयी थी फिरौती

Edited By:  |
Reported By:
 Madhepura police recovered the kidnapped student safely within 5 hours  Madhepura police recovered the kidnapped student safely within 5 hours

MADHEPURA : बड़ी खबर मधेपुरा से है, जहां सदर थाना क्षेत्र से अपहृत छात्र को पुलिस ने 5 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है। इस मामले की जानकारी देते हुए मधेपुरा एसपी संदीप सिंह ने बताया कि गम्हरिया थाना क्षेत्र निवासी अमित कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि उनका बेटा बाबू प्रणय मधेपुरा आया था, जो लापता हो गया और कुछ ही देर बाद उनके भाई रोहित कुमार को फोन पर 10 लाख रुपये फिरौती की मांग की गयी थी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एएसपी प्रवेंद्र भारती, सदर थाना अध्यक्ष विमलेंदु कुमार, गम्हरिया थाना अध्यक्ष एवं टेक्निकल टीम द्वारा संयुक्त रूप से अनुसंधान प्रारंभ किया गया। प्रारंभिक अनुसंधान के क्रम में इस कांड में अलग-अलग पहलू सामने आए। हालांकि, इस दौरान पुलिस द्वारा कुछ संदिग्ध लड़कों को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ के क्रम में यह जानकारी मिली।

इस कांड को एक योजना के तहत अंजाम दिया गया है। पुलिस की गिरफ्त में आए नाबालिग दीपक और विवेक ने पूछताछ के दौरान बताया कि बाबू प्रणय के परिजनों से पैसे ऐंठने के लिए यह षड्यंत्र रचा गया और इसे अपहरण का रूप दिया गया। एसपी ने बताया कि गठित टीम द्वारा अपहृत छात्र बाबू प्रणय को सुखासन रोड से सकुशल बरामद किया गया।

वहीं, कांड में शामिल दोनों नाबालिग लड़कों को जुबेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत निरुद्ध किया जाएगा। इस कांड में पुलिस गहनता से आगे की तफ्तीश में जुटी हुई है। इस पूरी घटना के सूत्रधार तथा अन्य शामिल लोगों को चिह्नित कर पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है।