मधेपुरा में ताबड़तोड़ फायरिंग कर मांगी रंगदारी : हार्डवेयर व्यवसाई ने लगाई सुरक्षा की गुहार, CCTV फुटेज आया सामने

Edited By:  |
Reported By:
madhepura me tabadtod firing kar mangi randari madhepura me tabadtod firing kar mangi randari

मधेपुरा : मधेपुरा में एक हार्डवेयर व्यवसाई के घर पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग ढाई लाख फिरौती को लेकर पोस्टर चिपकाया सनसनी फैला दी है। घटना के बाद पीड़ित व्यवसाई ने थाना में लिखित आवेदन देकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीँ घटना का CCTV फुटेज भी सामने आ गया है जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

मामला सदर थाना क्षेत्र स्थित शहर के गौशाला चौक का बताया जा रहा है जहां बाईक सवार अपराधियों ने सदर थाना क्षेत्र स्थित शहर के गौशाला चौक अंतर्गत राजीव कुमार नामक एक हार्डवेयर व्यवसायी के घर पर फायरिंग की और जाते जाते रंगदारी का डिमांड करते हुए एक पत्र छोड़ गए।

घटना की जानकारी देते हुए नगर परिषद,वार्ड नं 4 निवासी पीड़ित व्यवसायी राजीव कुमार ने अपने और पूरे परिवार की सुरक्षा को लेकर सदर थाना मधेपुरा में आवेदन देते हुए बताया कि देर रात वे लोग घर में सोये हुए थे कि अचानक से कुछ लोग खुद को कुरियर वाला बता कर उनके घर के दरवाजे को खटखटाने लगे, गेट नहीं खोलने पर उनलोगों को एक जोरदार आवाज सुनाई दी। जिसके बाद बाहर में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखने पर अपराधियों की करतूत सामने आई। उन्होंने बताया कि बाईक पर सवार होकर दो अपराधी पहुंचे और घर पर फायरिंग किया साथ हीं ढाई लाख रंगदारी की डिमांड वाला एक पत्र छोड़ कर फरार हो गया, पत्र में धमकी देते हुए कहा गया है कि अगर रूपिए नहीं मिली तो पूरे परिवार को मार डालेंगे।

वहीं मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मधेपुरा सदर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ हीं एक स्पेशल टीम की गठन किया गया है जिसमे एसडीपीओ के नेतृत्व में पूरे मामले की जाँच कर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा भी कर दिया जायेगा।


Copy