मधेपुरा में दिनदहाड़े फायरिंग : बाइकसवार अपराधियों ने गिट्टी बालू दुकानदार को मारी गोली, गंभीर हालत में व्यवसायी हायर सेंटर रेफर

Edited By:  |
madhepura mai dindahare fairing madhepura mai dindahare fairing

मधेपुरा: बड़ी खबर बिहार के मधेपुरा से है जहां मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रहिका टोला में सोमवार को बाइकसवार बदमाशों ने बालू-गिट्टी व्यवसायी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. घटना में व्यवसाई गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद लोगों ने घायल व्यवसाई को इलाज के लिए सहरसा ले गया. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई.

बताया जा रहा है कि मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रहिका टोला में सोमवार को मोटरसाइकिल सवार 3 बदमाशों ने बालू-गिट्टी व्यवसायी को गोली मार दी. गोली लगने से व्यवसाई गंभीर रुप से घायल हो गये. घटना के बाद उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए सहरसा ले जाया गया. घायल युवक की पहचान भतनी निवासी सिकेन्द्र यादव के पुत्र 30 वर्षीय अंकेश कुमार के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक पिछले 6 वर्ष से अंकेश कुमार अपने परिवार के साथ मुरलीगंज नगर पंचायत के रहिका टोला में घर बनाकर रह रहे हैं. साथ ही वह घर पर ही गिट्टी-बालू की दुकान भी करते हैं. सोमवार सुबह में पूजा-पाठ कर अंकेश अपनी दुकान पर बैठे हुए थे. इसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधी ने अंकेश के दुकान पर पहुंचे और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. घटना के बाद बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले. गोली की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने घायल युवक को मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने गंभीर स्थिति देखते हुए उसे जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. मेडिकल कॉलेज से भी उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि युवक को दो गोली लगी है. एक गोली छाती में और दूसरी गोली गर्दन में लगी है. घटना की सूचना मिलते ही मुरलीगंज थानाध्यक्ष सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. हालांकि अभी तक घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीं स्थानीय चैंबर्स ऑफ कॉमर्स के सदस्य दिनेश मिश्रा ने पुलिस के कार्यशैली पर उठाया सवाल. कहा अगर जल्द अपराधी की नहीं हुई गिरफ्तारी तो व्यापार संघ के बैनर तले उग्र आंदोलन होगी. वहीं इस मामले को लेकर मधेपुरा ASP प्रवेंद्र भारती ने बताया कि मुरलीगंज में एक व्यक्ति को गोली मार कर घायल करने की जानकारी मिली है. घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को भी बुलाई गई है.

मधेपुरा से राजीव रंजन की रिपोर्ट --