मची अफरा तफरी : दवा देने में विलंब होने पर अपराधियों ने मेडिकल स्टोर में चलाई गोली, बाल बाल बचे दुकानदार

Edited By:  |
Reported By:
machi afraa tafri machi afraa tafri

सरायकेला : खबर है सरायकेला जिले की जहां आदित्यपुर थाना स्थित गम्हरिया के कृष्णा मेडिकल स्टोर में रविवार देर रात 5 अपराधियों ने फायरिंग की. घटना की जानकारी देते हुए मेडिकल संचालक ने बताया कि मेडिकल स्टोर में आए युवकों ने बच्चे की डिसेंट्री की दवा मांगा. दवा देने में विलंब होने के कारण उसमें से मौजूद एक लड़के ने बदसलूकी की एवं उनके पास मौजूद हथियार को काउंटर पर रख दिया फिर दवा देने के पश्चात मेडिकल से बाहर निकले एवं गोली चलाने की घटना को अंजाम दिया.

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. वहीं घटना स्थल से 2 खोखा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. घटना के बारे में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हरविंदर कुमार ने बताया कि गोली चलाने की मोटिव पता नहीं चल पाया है लेकिन जल्दी अपराधियों को पकड़ कर इसे स्पष्ट कर दिया जाएगा.

गोली चलने की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से भागने में सफल रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. बता दें कि आदित्यपुर थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराधी बेलगाम हो गये हैं. हत्या और गोली चालन की घटनाओं से क्षेत्र के लोग डरे सहमे हैं.


Copy