मचा हड़कंप : सिमडेगा में पुलिस जवान ने थाना परिसर में गोली मारकर की खुदकुशी, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
macha harkampa macha harkampa

सिमडेगा:बड़ी खबर सिमडेगा से जहांकोलेबिरा में गुरुवार को अपनी कार से धक्का मार कर दो ग्रामीणों को घायल करने एवं भीड़ से बचाने के क्रम में फायरिंग करने वाले पुलिस जवान ने कोलेबिरा थाना परिसर में पुलिस कस्टडी में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. घटना से पुलिस परिवार में हड़कंप मचा हुआ है.



बताया जा रहा है कि कोलेबिरा में गुरुवार को दिन में अपनी कार से धक्का मार कर 2 ग्रामीणों को घायल करने तथा भीड़ से अपने को बचाने के क्रम में फायरिंग करने वाले पुलिस जवान सत्यजीत कच्छप ने पुलिस कस्टडी में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. घटना रात में करीब साढ़े आठ बजे कोलेबिरा थाना परिसर में हुई. सिपाही सत्यजीत कच्छप ने पुलिस जीप में पीछे बैठे रहने के दौरान अपनी इंसास रायफल से सिर में गोली मार ली. घटना से पुलिस परिवार सकते में है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी सौरव कुमार सवा नौ बजे कोलेबिरा थाना पहुंच कर थाना प्रभारी कुमार इंद्रेश से जानकारी ली. पुलिस जवान सत्यजीत का शव जीप में पड़ा था.

जानकारी के मुताबिक घटना से करीब आधा घंटा पहले ही जवान सत्यजीत कोलेबिरा के बुधु मोड़ के पास पुलिस जीप में सवार हुआ था. उस समय पुलिस उसकी तलाश में थी.


गौरतलब है कि पुतरीटोली बरसलोया सड़क मार्ग पर किसी दूसरे की कार को चलाकर बरसलोया की ओर जा रहा था. इस दौरान उसने लसिया के पास सड़क किनारे खड़े लसिया निवासी रमेश साहू एवं जितेंद्र साहू को कार से ठोकर मारकर जख्मी कर दिया था और भागने लगा. तब कुछ लोगों ने पीछा कर कार को रोका. इसके बाद जवान को लोगों के साथ धक्का मुक्की हुई. इस बीच जवान ने हथियार निकाल कर फायरिंग कर दिया. जिससे उसका पीछा करनेवाले लोग भाग गए . जवान सत्यजीत कच्छप कार को वहीँ छोड़ कर जंगल की ओर भाग गया. सूचना मिलने पर कोलेबिरा थाना प्रभारी कुमार इंद्रेश, इंस्पेक्टर विद्या शंकर एवं बानो थाना प्रभारी रंजीत कुमार महतो घटना स्थल पहुंच कर घटना की जानकारी ली और जंगल की ओर गए जवान की खोज की.


Copy