मचा हड़कंप : दुकान से भारी मात्रा में नकली शराब बरामद, 2 कर्मचारी हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
macha  harkampa macha  harkampa

लोहरदगा : खबर है लोहरदगा की जहां कुडू थाना क्षेत्र के बाजार स्थित शराब दुकान में मानव प्रदाता एजेंसी प्राइम वन और उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की. छापेमारी में शराब दुकान से भारी मात्रा में नकली शराब जब्त की गई है. मामले में शराब दुकान के 2 कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है. वहीं कई कर्मचारी फरार बताए जा रहे हैं.

नकली शराब बेचे जाने के मामले में शराब दुकान के कर्मचारियों और शराब के बिक्री को लेकर पर्यवेक्षण के लिए अधिकृत को-ऑर्डिनेटर की भूमिका भी सामने आ रही है. हालांकि पूरी जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगा. बताया जाता है कि मानव प्रदाता एजेंसी प्राइम वन को सूचना मिली थी कि कुडू बाजार स्थित शराब दुकान से नकली शराब की बिक्री की जा रही है. मौके पर पहुंच कर उत्पाद विभाग की टीम ने जांच की तो 3 पेटी बी सेवन और 1 पेटी आर एस नाम ब्रांड की नकली शराब जब्त की गई है.


पूछताछ में शराब दुकान के कर्मचारियों ने बताया कि 3 पेटी शराब बेची जा चुकी है. मामले का खुलासा होने के बाद मौके से उत्पाद विभाग की टीम ने शराब दुकान के कर्मचारी राहुल कुमार और राजन कुमार को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Copy