समस्तीपुर में लाखों की लूट : हथियारबंद अपराधियों ने मचाया तांडव, इलाके में मची सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
Loot worth lakhs in Samastipur Loot worth lakhs in Samastipur

SAMASTIPUR : बिहार में बेलगाम अपराधियों का कहर बदस्तूर जारी है। समस्तीपुर में बदमाशों ने एकबार फिर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है। समस्तीपुर के रोसड़ा थाना क्षेत्र के बलुआहा गांव के पास बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोलपंप कर्मी से 3 लाख 88 हजार 210 रुपये लूटकर फरार हो गये हैं। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है।

वहीं, लूट की जानकारी मिलते ही रोसड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। घटना को लेकर हथौड़ी थाना क्षेत्र के बल्लीपुर स्थल चौक स्थित शहीद सुनील सर्विस पेट्रोल पंप कर्मी अमरकांत राय ने बताया कि वह अपने बाइक से झोले में 3 लाख 88 हजार 210 रुपये लेकर रोसड़ा थाना क्षेत्र के यरौत गांव के सेंट्रल बैंक शाखा जा रहे थे। तभी रोसड़ा दिशा से आ रहे पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने बलुआहा गांव के पास रोककर हथियार के बल पर रुपयों से भरा झोला लेकर खानपुर दिशा की ओर भाग निकले।

इधर, घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। सूचना मिलते ही रोसड़ा डीएसपी सोनल कुमार सहित रोसड़ा थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पहुंचकर आसपास के दुकानों में लगे CCTV कैमरे को खंगालते हुए मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

गौरतलब है कि पूर्व में भी उक्त पेट्रोल पंप पर हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देकर पंपकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।


Copy