लोकसभा चुनाव 2024 : पूर्णिया से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने धनबाद में कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह के पक्ष में किया चुनावी सभा

Edited By:  |
loksabha chunav 2024 loksabha chunav 2024

धनबाद : बिहार के पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार सह हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद पप्पू यादव इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार के समर्थन में धनबाद पहुंचे. पप्पू यादव ने धनबाद लोकसभा के कई क्षेत्रों में जा कर कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह के लिए वोट मांगा.

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कांग्रेस चुनावी कार्यलय में मीडिया से बात करते हुए कहा मजदूरों के नेता राजेंद्र बाबू की बहू और धनबाद लोकसभा सीट से अनुपमा सिंह को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रत्याशी बनाया है.एक साफ छवि, मजबूत उम्मीदवार अनुपमा सिंह के पक्ष में पूरा धनबाद व बोकारो की जनता है.उन्होंने कहा कि आम आदमी परिवर्तन चाहता है.इस बार 220 से जायदा सीट बीजेपी को नहीं आने वाली है.इसके साथ पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री पर कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं पर व्यक्तिगत हमले करने का आरोप लगाया है.

पप्पू यादव ने कहा कि झारखंड की खनिज संपदा अडानी को क्यों दे दी गई.झारखंड के एक एक व्यक्ति पर हजारों लाखों का कर्ज है. झारखंड गरीब प्रदेश क्यूं है. इतना लोहा, कोयला, अबरख होने के बाद भी युवाओं के हाथ खाली क्यूं है.झारखंड की जनता क्यों ठगी महसूस कर रही है. महंगाई के कारण महिलायें परेशानी क्यों हो रही है.उन्होंने कहा पूरे देश में हेमंत सोरेन और केजरीवाल ही भ्रष्टाचारी मिले . एनडीए में शामिल अजीत पवार से लेकर येदुरप्पा तक सभी दूध के धुले हैं क्या?वहीं देश और झारखंड की जनता इस बार परिवर्तन चाहती है. इस बार सिंगल डिजिट भी पार नहीं कर पाएगी. झारखंड में भाजपा और झारखंड और देश की जनता राहुल गांधी को प्रधानमंत्री देखना चाहती है. वहीं बिहार के पूर्णिया लोकसभा सीट पर समापन हुए चुनाव को लेकर कहा कि मेरे पास ईडी, सीबीआई है या हम कोई ज्योतिष या मोदी जी नहीं है. हम पूर्णिया की जनता से आशीर्वाद ले चुके हैं. सब का दिल जीत चुके हैं,इसके साथ ही राहुल गांधी के प्रचार के लिए 9 मई को रायबरेली जाने की बात पप्पू यादव ने कही है.


Copy