Lok Sabha Election 2024 : पूर्व IPS राजीव रंजन सिमडेगा में की चुनावी सभा, भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा के लिए मांगा वोट

Edited By:  |
lok sabha election 2024 lok sabha election 2024

सिमडेगा : पूर्व आईपीएस अधिकारी राजीव रंजन शनिवार को सिमडेगा के सायपुर में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा के पक्ष में चुनावी सभा किया. उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से देश के विकास के नाम पर वोट देने की अपील की.

जिले के सायपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व आईपीएस अधिकारी राजीव रंजन ने प्रत्येक जनता को 13 मई को मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी विकसित भारत का सपना संजोए हुए देश का विकास करने में जुटे हुए हैंऔर यह तभी संभव है जब यहां की सभी जनता अपना बहुमूल्य वोट भाजपा को देकर उनके हाथों को मजबूत बनाएं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने पिछले दो पारी में देश को काफी विकसित किया है और आने वाले समय में कई नई सोच के साथ वो देश को विश्व के विकसित देशों की श्रेणी में लेकर आयेंगे.

पूर्व आईपीएस ने जनसभा में लोगों को भाजपा के खूंटी लोकसभा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि अर्जुन मुंडा इस बार फिर सांसद बनेंगे तो उन्हें निश्चित रूप से फिर से मंत्रालय मिलेगा और इस पूरे क्षेत्र का विकास और बेहतर तरीके से करेंगे. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वे सिर्फ एक सांसद के पक्ष में नहीं बल्कि देश हित की सोच के साथ बीजेपी के लिए जनता से मतदान करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार 400 पार तब ही करेगी जब हर व्यक्ति मतदान करेगा.

सिमडेगा से रविकांत शर्मा की रिपोर्ट---


Copy