हाथ मे लिया कानून : लोहरदगा में भीड़ के हत्थे चढे तीन चोर..पिटाई कर सरेआम बाजार में घुमाया..

Edited By:  |
Reported By:
LOHARDAGA ME BHID NE THREE THIEF KI PITAIE KAR DI. LOHARDAGA ME BHID NE THREE THIEF KI PITAIE KAR DI.

लोहरदगा-लगातार हो रही चोरी की घटना से परेशान दुकानों ने कानून अपने हाथे में ले लिया और चोरी करने आए तीन चोरों की जमकर पिटाई की और कमर मे रस्सी बांध कर पूरे बाजार में घुमाया..बाद मे पुलिस ने चोरी के सभी आरोपी को गिरफ्तार कर एपने साथ लेते चली गई.

यह पूरा वाकया जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के कचमची इलाके की है.यहां चोरी के नीयत से आये पांच चोरों को ग्रामीणों ने सरगना सहित पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। सड़क किनारे स्थित अंशु मोबाइल दुकान में चोरी के लिये दुकान से सटे भुनेश्वर साहू के दुकान का छत तोड़ ये अंदर प्रवेश कर चुके थे, लेकिन समीप के एक दुकान में सो रहे अरुण साहू ने छत तोड़ने की आवाज सुन शोर मचाया जिसके बाद ग्रामीण और दुकानदारों की भीड़ लग गई.

भीड़ की भनक लगते ही बैग छोड़ सभी चोर भागने लगे. ग्रामीणों ने तीन चोरों को खदेड़ कर इन्हीं के गांव कांजो महुवाटोली के पास पकड़ा। गांव में इस गिरोह को लोग फूंक गेंग के नाम से जानते हैं। वही ग्रामीणों ने सभी चोरों को रस्सी से बांध मारपीट की और पूरे इलाके में घुमाया और बाद में भंडरा थाना को सूचना दिया उसके हवाले कर दिया.ग्रामीणों ने पुलिस के सामने ही चोरों को रस्सी से बांध गांव में घुमाया.

वही भंडरा थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रामीणों की भीड़ से चोरों को गिरफ्तार कर थाने ले आई और प्राथमिकी उपचार कर पूछताछ में जुट गई। भंडरा थाना पुलिस ने चोरी की 8 मोबाइल और चार्जर आदि बरामद किया है। कचमची के ग्रामीण दुकानदार चोरी से परेशान हैं। सड़क किनारे यहां के सात दुकानों में चोरों ने अबतक 18 बार चोरी की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल भंडरा थाना पुलिस पूरे मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। वहीं ग्रामीणों द्वारा चोरों की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।


Copy