लोहरदगा में मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा : विधायक मद से बीएस कॉलेज में एक पुस्तकालय का होगा निर्माण

Edited By:  |
Reported By:
lohardaga mai mantri dr.rameshwar uraw ne kaha lohardaga mai mantri dr.rameshwar uraw ne kaha

लोहरदगा : सांसद सुदर्शन भगत और झारखंड के वित्त मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव लोहरदगा में 2 भवनों का उद्घाटन और एक ऑडिटोरियम का शिलान्यास किया. किस्को स्थित आश्रम विद्यालय में नए ऑडिटोरियम का शिलान्यास किया गया. यह मल्टीपर्पस ऑडिटोरियम 1.50 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा. जिसमें एक साथ 250 लोग मौजूद रह सकते हैं. वहीं सांसद सुदर्शन भगत और मंत्री रामेश्वर उरांव ने सदर प्रखंड में नए ईवीएम वेयर हाउस और विज्ञान भवन परिसर में एससीए मद से नए पुस्कालय भवन का उद्घाटन किया.

ईवीएम वेयर हाउस का निर्माण 3.24 करोड़ रुपये की लागत से हुआ है. वहीं नए पुस्तकालय भवन का निर्माण 19 लाख रुपये की लागत से एससीए मद से हुआ है.

सासंद मद से लगेगा सीसीटीवी

कार्यक्रम में माननीय सांसद सुदर्शन भगत ने कहा कि नए पुस्तकालय भवन में सुरक्षा के दृष्टिकोण से सीसीटीवी लगाया जाएगा. वहीं मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि वे नए पुस्तकालय में मौजूद पुस्तकों की 9-9 सेट उपलब्ध कराएंगे. साइकिल स्टैंड बनवाएंगे ताकि यहां पढ़ने वाले बच्चे अपनी साइकिल रख सकें.

विधायक मद से बनेगा बीएस कॉलेज में पुस्तकालय

पुस्तकालय के उद्घाटन के मौके पर माननीय मंत्री ने कहा कि विधायक मद से बीएस कॉलेज में एक पुस्तकालय का निर्माण किया जाएगा. इसमें पुस्तकें भी उपलब्ध करायी जाएगी.

आज इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि अशोक यादव, सांसद प्रतिनिधि चंद्रशेखर अग्रवाल, विधायक प्रतिनिधि निशीथ जायसवाल, एसडीओ अरविंद अग्रवाल, डीपीओ, उप निर्वाचन पदाधिकारी, जिला शिक्षा पदाधिकारी समेत संबंधित विभाग के कार्यपालक अभियंता व स्थानीय जन प्रतिनिधि व गणमान्य अतिथिगण उपस्थित थे.


Copy