लोहरदगा का 40 वां स्थापना दिवस आज : सांस्कृतिक कार्यक्रम में पद्मश्री मुकुंद नायक और मधु मंसूरी हंसमुख की होगी प्रस्तुति

Edited By:  |
Reported By:
lohardaga jila ka 40wan sthapana diwas aaj lohardaga jila ka 40wan sthapana diwas aaj

लोहरदगा : आज लोहरदगा जिला का40वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. इसको लेकर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. ललित नारायण स्टेडियम में स्टार्टअप मेला का सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. पदम श्री मुकुंद नायक और पदम श्री मधु मंसूरी हंसमुख के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत की जाएगी.


जिला स्थापना दिवस के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होने से पूर्व विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जा रहा है. क्रिकेट, फुटबॉल, एथलेटिक्स,कुश्ती और बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है.

सांस्कृतिक कार्यक्रम में पदम श्री मुकुंद नायक और पदम श्री मधु मंसूरी हंसमुख के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा. साथ ही जिला प्रशासन की ओर से ललित नारायण स्टेडियम में की जा रही स्टार्टअप सह सांस्कृतिक कार्यक्रम में बेहतर कार्य करने वाले महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा. साथ ही शिक्षा, स्वास्थ्य, समाज सेवा, पत्रकारिता आदि के क्षेत्र में शामिल लोगों को भी सम्मानित किया जाएगा. इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में झारखंड सरकार के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव और राज्य सभा सांसद धीरज प्रसाद साहू भी शामिल होंगे.


Copy