बेगूसराय में शराब माफिया का दादागिरी : उत्पाद विभाग की टीम पर किया ईंट-पत्थर से हमला, पुलिसकर्मी चोटिल

Edited By:  |
 Liquor mafia's bullying in Begusarai Excise department team attacked with bricks and stones, policeman injured  Liquor mafia's bullying in Begusarai Excise department team attacked with bricks and stones, policeman injured

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां सत्ता परिवर्तन के बावजूद शराब माफिया बेख़ौफ़ नजर आ रहे हैं। बीती रात बेखौफ शराब कारोबारियों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया। जिसमें एक पुलिसकर्मी चोटिल हो गया। वहीं, उत्पाद विभाग का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। फिलहाल उत्पाद विभाग की टीम दो लोगों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।


मामला बखरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां उत्पाद थाना बेगूसराय को सूचना मिली थी कि गोढ़ियारी मोहल्ले में बड़े पैमाने पर शराब का कारोबार किया जा रहा है। जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम चार गाड़ी से मौके पर पहुंची।जहां प्रदीप सहनी के घर में छापेमारी के दौरान बड़े पैमाने पर देसी शराब मिला। इसके बाद मौके पर से उत्पाद विभाग की टीम ने प्रदीप सहनी, प्रदीप सहनी की बहन रूबी देवी एवं रूबी देवी की पुत्री फूचन कुमारी को हिरासत में ले लिया।


बताया जा रहा है कि सभी आरोपियों को लेकर जैसे ही उत्पाद विभाग की टीम आगे बढ़ी उसी दौरान लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।हंगामा को शांत करने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया तो फूचन कुमारी चोटिल हो गई। तभी आक्रोशित लोगों ने ईंट-पत्थर से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जिसमें पीछे की गाड़ी पर बैठे हवलदार योगेंद्र राय चोटिल हो गया और बोलेरो वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया।



Copy