लापता छात्रों को पुलिस ने खोज निकाला : पढाई के डर से घर से हुआ था फरार, बाहर भागने की थी तैयारी

Edited By:  |
Reported By:
lapta chhatron ko police ne khoj nikala lapta chhatron ko police ne khoj nikala

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां तीन दिनों से लापता 3 दोस्तों को पुलिस ने खोज निकाला है। छात्रों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वो पढाई के डर से घर से भागे थे। पढाई को लेकर ही परिजनों से अक्सर डांट फटकार पड़ती थी इसी लिए भागने का प्लान तैयार किया था। हालांकि पुलिस ने परिजनों को थाने बुलाकर तीनों को सकुशल सुपुर्द्ध कर दिया है।

मामला समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के धरहरबा गांव के कुलदीप चौपाल के 11 वर्षीय पुत्र कामदेव कुमार, सोनू कुमार, उम्र 13 वर्ष पिता राजेन्द्र चौपाल और अजय कुमार उम्र 14 वर्ष पिता छोट्टू पासवान को बिथान पुलिस ने हसनपुर रोड रेलवे स्टेशन से गुरुवार को बरामद कर लिया।

बताते चलें कि तीन दिन पूर्व कामदेव कुमार के माता पिता ने बिथान थाना में अपने बेटा के साथ दो अन्य लड़का के गुमसुदगी से सम्बन्धित शिकायत थाना में दर्ज कराया था। जिस पर स्थानीय पुलिस के द्वारा मामला की गम्भीरता पूर्वक लिया गया और गुरुवार के अहले सुबह में हसनपुर रेलवे स्टेशन पर से बिथान पुलिस ने तीनों को बरामद कर लिया।

वहीँ थाना अध्यक्ष मो० खुशबुद्दीन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ में तीनों छात्रों ने बताया कि पढ़ाई के डर से अपने माँ का रुपये लेकर समस्तीपुर भाग गया।और दो दिन के बाद बस के रास्ते हसनपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर रात भर रहा। बिथान पुलिस ने तीनो को उसके माता पिता को सकुशल सुपुर्द्ध कर दिया है।


Copy