BIG BREAKING : लालू प्रसाद के दामाद को मिला टिकट, जानिए कहां से ठोकेंगे ताल

Edited By:  |
Lalu Prasad's son-in-law Tej Pratap Yadav got ticket Lalu Prasad's son-in-law Tej Pratap Yadav got ticket

NEWS DESK : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के दामाद को भी टिकट मिल गया है। जी हां, टिकट मिलने के बाद लालू फैमिली में खुशी का माहौल है। पूरा परिवार अब चुनाव की तैयारियों में जुट गया है।

लालू प्रसाद के दामाद को मिला टिकट

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के दामाद तेजप्रताप यादव को समाजवादी पार्टी ने टिकट दिया है। वे अब यूपी के कन्नौज सीट से ताल ठोकेंगे। समाजवादी पार्टी ने आज एक और लिस्ट जारी किया, जिसमें तेजप्रताप यादव का भी नाम शामिल हैं। कन्नौज सीट को लेकर बहुत दिनों से समाजवादी पार्टी में असमंजस की स्थिति थी और कहा जा रहा था कि खुद सपा प्रमुख अखिलेश यादव इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन अब सबकुछ स्पष्ट हो गया है।

सपा ने जारी की एक और लिस्ट

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव फिलहाल लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने अपने भतीजे को अपनी पुरानी सीट से ताल ठोकने के लिए चुनावी अखाड़े में उतार दिया है। सपा द्वारा जारी की गई लिस्ट के मुताबिक बलिया से सनातन पाण्डेय को उम्मीदवार बनाया गया है, जो नीरज शेखर के खिलाफ चुनावी मैदान में होंगे।

बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक से होगा सीधा मुकाबला

आपको बता दें कि लालू प्रसाद के दामाद तेजप्रताप यादव के पिता रणवीर सिंह यादव, अखिलेश यादव के चचेरे भाई थे। उनका 36 वर्ष की उम्र में ही निधन हो गया था। वो सियासत में सक्रिय थे और ब्लॉक प्रमुख भी रहे। उसके बाद उनकी पत्नी मृदुला यादव भी सैफई की ब्लॉक प्रमुख रहीं। तेज प्रताप की पत्नी राजलक्ष्मी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सबसे छोटी बेटी हैं।

विदित है कि लालू प्रसाद के दामाद तेजप्रताप यादव का कन्नौज में मुकाबला बीजेपी के प्रत्याशी और मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक से होगा।


Copy