'PM मोदी को नहीं रह गया कार्यकर्ताओं पर विश्वास' : ललन सिंह का तंज, अमित शाह को बताया फर्जी ज्योतिष

Edited By:  |
Reported By:
 Lalan Singh took a jibe at PM Modi  Lalan Singh took a jibe at PM Modi

PATNA :नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एकबार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा निशाना साधा है। ललन सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा 765 जिलों में अधिकारियों को भेजकर कामों का रथ निकाला जा रहा है।

'पीएम को बीजेपी कार्यकर्ताओं पर विश्वास नहीं'

ललन सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब उनको अपनी पार्टी और कार्यकर्ताओं पर भरोसा नहीं रहा इसीलिए अब अधिकारियों को लगा रहे हैं। ललन सिंह ने कहा कि उनकी तानाशाही सरकार के साथ-साथ पार्टी में भी चल रही है। पार्टी के कार्यकर्ताओं से उनका भरोसा उठ गया है इसीलिए अधिकारियों को अपने काम के प्रचार में लगा रहे हैं लेकिन उन्होंने पिछले 9 सालों में क्या किया, यह बताना चाहिए।

इसके साथ ही ललन सिंह ने उज्ज्वला योजना का भी जिक्र किया और कहा कि उज्ज्वला योजना की भी हालत खराब है। महंगाई रूकी नहीं...काला धन आया नहीं बल्कि काला धन और बाहर जा रहा है। इसका जवाब मोदी सरकार को देना चाहिए।

अमित शाह को बताया फर्जी ज्योतिष

ललन सिंह ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को फर्जी ज्योतिष बताया और कहा कि जहां-जहां गये वहां हार मिली। बंगाल हार गये, हिमाचल प्रदेश हार गये, कर्नाटक में हार मिली। इनका यही हाल होने वाला है।

बीजेपी पर करारा प्रहार

वहीं, बीजेपी की कलश यात्रा पर तंज कसते हुए ललन सिंह ने कहा कि अब यही काम बचा रह गया है। वहीं, राम मंदिर निर्माण पर ललन सिंह ने कहा कि राम मंदिर बन रहा है। पीएम मोदी, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ वहां पूजा करेंगे लेकिन मीडिया उसे 15 दिनों तक दिखाएगी। ये सब देश की जनता देख रही है, माकूल जवाब मिलेगा।

पीएम द्वारा नियुक्ति-पत्र बांटने पर चुटकी

वहीं,रोजगार मेले में पीएम मोदी द्वारा नियुक्ति-पत्र बांटे जाने पर ललन सिंह ने कहा कि हमने फोटो देखा है कि भारी-भारी लोग खड़े हैं लेकिन उसमें बिहार के 133 लोगों को रोजगार मिला है। उन्होंने दो टूक अंदाज में कहा कि नियुक्ति-पत्र देने का मतलब होता है कि सवा लाख लोगों को एक साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार द्वारा पटना के गांधी मैदान और राज्य के सभी जिलों में नियुक्ति-पत्र बांटा जाएगा, ये रोजदार है।

वहीं, नीतीश कुमार के यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ने की कार्यकर्ताओं की डिमांड पर ललन सिंह ने कहा कि पार्टी वर्कर्स की इच्छा है लेकिन फैसला तो नीतीश कुमार को ही करना है। अब आप समझ लीजिए कि वहां के कार्यकर्ता चाह रहे हैं कि नीतीश कुमार वहां से आकर चुनाव लड़ें तो फिर बीजेपी को वोट कहां से मिलेगा।

I.N.D.I.A गठबंधन में दरार पर बोले ललन सिंह

वहीं, मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि क्या हम अपनी पार्टी संगठन को मजबूत नहीं करें। निश्चित तौर पर हमारा गठबंधन लोकसभा चुनाव को लेकर है और लोकसभा में हम लोग साथ-साथ चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कई ऐसी जगह है, जहां लोगों के बीच विधानसभा चुनाव में समझौता नहीं हो सकता। केरल में आप देख लीजिए दो फ्रंट है, वहां समझौता नहीं हो सकता। बंगाल में ममता बनर्जी का भी समझौता नहीं हो सकता लेकिन लोकसभा चुनाव में हम लोग साथ हैं और लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

वहीं, सांसद महुआ मोइत्रा के मामले पर उन्होंने कहा कि हमें अखबारों से जानकारी मिली है। सच्चाई पता नहीं है लेकिन आचार समिति में मामला है, जो दोनों पक्ष को सुनेगी।


Copy