लाखों की सिगरेट पर चोरों ने किया हाथ साफ : शटर तोड़ एजेंसी में घुसे, और कर दिया बंटाधार

Edited By:  |
Reported By:
lakhon ki sigrett par choron ne kiya hath saaf lakhon ki sigrett par choron ne kiya hath saaf

गया : बिहार के गया से खबर है जहां सिगरेट एजेंसी से चोरों ने लाखों रूपये के सिगरेट पर हाथ साफ़ कर दिया है। इस घटना में गोदाम में रखे 4 लाख रुपये नगद व 38 लाख रुपये मूल्य के सिगरेट की चोरी हुई है। पीड़ित दुकानदार सतीश कुमार द्वारा कोतवाली थाना को सूचना दी गई। जिसके बाद सिटी डीएसपी सहित कोतवाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

इस संबंध में चार्म्स ट्रेडर्स दुकान के मालिक पीड़ित सतीश कुमार ने बताया कि सुबह मकान मालिक ने फोन कर बताया कि हमारे मेन गेट पर किसी ने बाहर से ताला जड़ दिया है। इसके बाद हम और हमारा बेटा दोनों मौके पर पहुंचे। इसी बीच बेटे ने कहा कि आफिस का शटर कैसे खुला हुआ है? यह सुनते ही हम सकते में पड़ गए। दौड़ कर देखा तो पाया कि शटर के बाद चैनल गेट भी खुला पड़ा है। यही नहीं दुकान के अंदर से सिगरेट के सारे पैकेट नदारद है।

सिगरेट के करीब 60 कार्टन थे, जिसे चोर चुरा ले गए। उन्होंने यह भी बताया कि शुक्रवार को ही करीब 28 लाख रुपये का माल आया था। पूर्व से भी माल दुकान में रखा हुआ था। दुकान में करीब 4 लाख रुपये नगद रखे हुए थे। वह भी चोर चुरा ले गए। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।

अचरज की बात है कि इस रोड में दिन-रात लोगों व वाहनों का आना-जाना बना रहता है। बावजूद इसके चोरों द्वारा बड़ी वारदात को अंजाम दिया जाना समझ से परे है। यही नहीं इस इलाके में रात के समय ही माल की लोडिंग व अनलोडिंग होती है। ऐसे में चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देना पुलिस को चुनौती के माफिक हैं।


Copy