लाखों का नुकसान : गैस सिलिंडर फटने से घर में लगी आग, अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर पाया काबू

Edited By:  |
Reported By:
lakhon ka nukasaan lakhon ka nukasaan

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़़ से जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जानकीनगर में एक घर में सिलिंडर फटने से भीषण आग लग गई. सूचना मिलने पर मुफस्सिल पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटना स्थल पर पहुंच कर आग बुझाई. हालांकि घटना से कोई हताहत होने की खबर नहीं है. सभी लोग सुरक्षित बताये जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जानकीनगर में जाकिर शेख नामक व्यक्ति के घर में अचानक गैस सिलिंडर फटने से आग लग गई. घर में पटसन रखा हुआ था. आग लगने से धीरे-धीरे पूरे घर आग की चपेट में आ गया.

ग्रामीणों का कहना है कि आग बुझाने की कोशिश की थी पर चंद मिनटों में ही पूरा घर जलकर खाक हो गया. आग लगने के कारण घर पर सिलिंडर फटने से आग ने बिकराल रूप ले लिया. घर में रखा सारा सामान जल कर खाक हो गया. जानकारी मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस घटना स्थल पहुंची. साथ ही दमकल की गाड़ी भी पहुंच कर आग बुझाने का काम किया. हालांकि घर के सभी सदस्य आग लगने पर बाहर निकल गए. घटना में सभी लोग सुरक्षित बच गए.

बता दें कि जाकिर के परिवार में पत्नी, दो बेटी और दो बेटा है. ग्रामीणों ने बताया कि जाकिर काफी समय से पैरालाइसिस जैसे काफी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं.


Copy