लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : नक्सलियों के खतरनाक मंसूबे को किया नाकाम, सर्च अभियान तेज

Edited By:  |
Reported By:
lakhisarai police ko mili badi kamyabi naksaliyon ke mansoobe ko kiya nakam lakhisarai police ko mili badi kamyabi naksaliyon ke mansoobe ko kiya nakam

लखीसराय : बड़ी खबर सामने आ रही है लखीसराय से जहां 15 अगस्त से ठीक पहले नक्सलियों के बड़े मंसूबे को सुरक्षाबलों ने विफल कर दिया है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने पुलिस को टारगेट करते हुए रास्ते पर लैंड माइंस लगाया था। लेकिन पुलिस की चुस्ती ने इस लैंडमाइंस को बरामद कर इसे जंगल में ही डिफ्यूज कर दिया।


मामला लखीसराय के नक्सल प्रभावित कजरा थाना क्षेत्र के पुराना बरमसिया जंगल इलाके का बताया जा रहा है। एसपी पंकज कुमार ने बताया कि 15 अगस्त को लेकर पुलिस मुख्यालय के अलर्ट के बाद नक्सल प्रभावित इलाकों में बड़े लेवल पर सर्च अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान नक्सलियों के द्वारा पुराना बरमसिया में पुलिस टीम को टारगेट करते हुए रास्ते में लैंडमाइंस लगा कर रखा गया था। जिसे समय रहते सुरक्षाबलों ने बरामद कर लिया और इसे जंगल में ही डिफ्यूज कर दिया।

बताया जा रहा है कि पुलिस की चुस्ती ने नक्सलियों के बड़े मंसूबे पर पानी फेर दिया है। फिलहाल नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान को और तेज कर दिया गया है।


Copy