BREAKING NEWS : लखीसराय पुलिस ने रिटायर पुलिस अधिकारी के घर से हथियार और बम किया बरामद

Edited By:  |
Reported By:
Lakhisarai police got big success, arrested criminal with arms and bombs Lakhisarai police got big success, arrested criminal with arms and bombs

Lakhisarai:-बड़ी खबर लखीसराय से है..यहां की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने कबैया थाना क्षेत्र में छापेमारी की गई जिसमें कई हथियार मिले हैं और एक अपराधी भी गिरफ्तार हुआ है.



मिली जानकारी के अनुसार लखीसराय पुलिस ने अपराधियों की एक बड़ी प्लानिंग को फेल कर दिया है‌। पुलिस ने रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर के घर से हैंड ग्रेनेड, दो पिस्टल, एक देशी कट्टा सहित भारी मात्रा में गोलियां बरामद की है‌।

एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में पुलिस की यह छापेमारी कबैया थानाक्षेत्र इलाके में हुई है। बताया जाता है कि गिरफ्तार अपराधी अपने साथियों के साथ मिलकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। इसकी भनक पुलिस को लग गई और एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर यह कार्रवाई की गई है। गिरफ्तार अपराधी गोविंद जेल में बंद कुख्यात टिट्टू धमाका और राहुल उर्फ झंडू गिरोह का खास सदस्य बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर छापेमारी कर रही है।


Copy