रखवाला ही निकला चोर : लखीसराय के फ्लिपकार्ट ऑफिस में विजयादशमी को हुई थी 16.76 लाख की चोरी

Edited By:  |
Reported By:
LAKHISARAI ME FLIPCART KE KARMIO NE APNE OFFICE ME 16 LAKH KI CHOORI KI LAKHISARAI ME FLIPCART KE KARMIO NE APNE OFFICE ME 16 LAKH KI CHOORI KI

LAKHISARAI:- विजयादशमी की रात में फ्लिपकार्ट ऑफिस की तिजोरी खोलकर 15.76 लाख की नगदी की चोरी मामले का खुलासा लखीसराय पुलिस ने कर लिया है।इस मामल में कंपनी का मैनेजर और कर्मचारी ही चोर निकला है।यह वारदात लखीसराय के कबैया थाना क्षेत्र में हुई थी।पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की और महज 24 घंटे में चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया।

बता दें ऑफिस में चोरी के मामले में कंपनी के ही 4 कर्मचारी आरोपी निकले हैं। पुलिस ने फ्लिपकार्ट कंपनी के ही पूर्व एरिया मैनेजर और वर्तमान एरिया मैनेजर सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद गिरफ्तार आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस चोरी किए गए सारे रूपये को नालंदा से बरामद कर लिया है। एसपी सुशील कुमार ने इस मामले में जानकारी दिया और टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की बात कही।

24 घंटे के अंदर चोरी का खुलासा

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि कबैया थाना क्षेत्र स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी के स्टॉफ ने ऑफिस के लॉकर से 16 लाख रूपये और इंटरनेट का डीवीआर की चोरी को अंजाम दिया। जिसके बाद कंपनी के अधिकारी जितेन्द्र कुमार ने कबैया थाना में मामले दर्ज करवाया। इस मामले में एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी के द्वारा महज 24 घंटे के अंदर चोरी किए 16 लाख 76 हजार 900 रूपये बरामद कर लिए गए हैं। एसपी ने बताया कि तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पुलिस को यह बड़ी सफलता हाथ लगी है।

कंपनी के कर्मचारी ही निकले चोर

इस पूरे मामले में पुलिस ने कंपनी के पूर्व मैनेजर सुजीत कुमार, एरिया मैनेजर मो० अफरोज, वर्तमान एरिया मैनेजर मिहिर कुमार और वर्तमान हब मैनेजर अजय कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इन्हीं लोगों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।बता दें सुजीत कुमार- नालंदा, मो अफरोज- मुगेंर, अजय कुमार- लखीसराय, मिहिर कुमार- कलकत्ता हुगली का रहने वाला है। एसपी सुशील कुमार ने बताया कि इस टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।


Copy