लूट का पर्दाफाश : महज 24 घंटे में पुलिस के हत्थे चढ़ा लुटेरा, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
lakhisarai loot ka pardafash lakhisarai loot ka pardafash

लखीसराय : खबर है लखीसराय से जहां व्यापारी से लूट मामले का पुलिस ने महज 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। बड़हिया पुलिस ने इस लूट की वारदात में शामिल चार अपराधी को लूटे गए रूपए के साथ गिरफ्तार किया गया। साथ ही इन अपराधियों के पास से पुलिस ने तीन मोबाइल, लूट की वारदात में इस्तेमाल किए गए दो बाइक को भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार सभी अपराधी शेखपुरा और नालंदा जिले के निवासी हैं।


एसपी पंकज कुमार ने बताया कि बीते 15 फरवरी को व्यवसायी अरूण कुमार मटर बेचकर बेगूसराय से पिकअप वैन से शेखपुरा लौट रहे थे। इसी दौरान बड़हिया टाल के दोबटीया मोड़ पुल के समीप छह की संख्या में अपराधियों ने व्यवसायी से पचास हजार रूपया लूट लिया। इस लूट की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।


एसपी पंकज कुमार ने एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी के जांच में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया। इस लूटकांड का मास्टरमाइंड व्यापारी का ही चालक नीतीश कुमार निकला। जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई थी। पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के बाद घटना में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी नीतीश कुमार एवं रवि कुमार शेखपुरा जिले के कोरमा थाना क्षेत्र एवं चंदू कुमार एवं गुलशन कुमार नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इन लोगों के द्वारा पूर्व में भी शेखपुरा, सरमेरा एवं बिंद थाना क्षेत्र में कई घटना को अंजाम दिया है।


Copy