लड़की को उठाने आए क्रिमिनल से जा भिड़ी मां : अपराधियों से आर्म्स छीन अकेले ही 3 को धर दबोचा, सभी कर रहे तारीफ

Edited By:  |
ladki ko uthane aaye criminal se ja bhidi maa ladki ko uthane aaye criminal se ja bhidi maa

जमुई : मां की ममता के आगे बड़े बड़े भी टिक नहीं पाते हैं चाहे वो पेशेवर अपराधी ही क्यों न हो। ऐसा ही एक बड़ा उदाहरण बिहार के जमुई जिले से सामने आया है जहां एक मां हथियार बंद अपराधियों से जा भिड़ी और अपनी बेटी की आबरू लूटने से बचा लिया। इतना ही नहीं मां ने अकेले ही 3 अपराधियों को दबोच लिया और फिर पुलिस के हवाले भी कर दिया।

मामला झाझा थाना क्षेत्र के योगीटील्हा गांव का है जहां रात करीब 10 बजे कुछ अपराधियों ने गांव के एक घर में धावा बोला और हथियार के बल पर एक नाबालिग लड़की को उठाकर बहियार की ओर ले जाने लगे। उसी दौरान लड़की की मां ने हिम्मत दिखाते हुए एक अपराधी का हथियार छीन लिया और हल्ला करने लगी। हल्ला सुनकर गांव के कई लोग दौड़ पड़े। ग्रामीणों की मदद से 2 अपराधी को मोटरसाइकिल के साथ पकड़ लिया। वहीं, श्रीकांत यादव सहित अन्य अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इसी बीच ग्रामीणों ने हत्थे चढ़े आरोपियों की जमकर धुनाई कर दी।

वहीँ ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर फोर्स के साथ पहुंची पुलिस ने दोनों अपराधियों को हिरासत में ले लिया। साथ ही अपराधियों की बाइक और हथियार को भी जब्त कर लिया है। पकड़े गए अपराधियों की पहचान चरकापत्थर थाना के विजया गांव के मुकेश यादव और बटिया गांव के एक अपराधी के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान ही एक अपराधी मुकेश यादव के मोस्ट वांटेड होने की पुष्टि हुई । बता दें कि मुकेश पर पेट्रोल पंप लूट, सड़क निर्माण में नक्सली बनकर लेवी वसूलने जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं। अन्य की पहचान की जा रही है। सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


Copy