लड़की भगाने के आरोपी ने किया थाना में सरेंडर : पुलिस ने आरोपी युवक के साथ आये लड़की को किया सीडब्ल्यूसी के हवाले

Edited By:  |
Reported By:
ladaki bhagane ke aaropi ne kiya thana mai sarender ladaki bhagane ke aaropi ne kiya thana mai sarender

पाकुड़: बड़ी खबरपाकुड़ से जहां हिरणपुर थाना क्षेत्र में विगत22अप्रैल को नाबालिग लड़की को भगाने के आरोपी युवक ने बुधवार को हिरणपुर थाना में आत्मसमर्पण कर दिया है. साथ में लाये लड़की को पुलिस ने तत्काल सीडब्ल्यूसी के हवाले कर दिया है.

के हिरणपुर थाना क्षेत्र में विगत22अप्रैल को नाबालिग लड़की को भगा ले जाने के आरोपी युवक साहेबगंज जिला अंतर्गत रांगा थाना के विशनपुर निवासी मुकेश साहा ने बुधवार को हिरणपुर थाना में आत्मसमर्पण कर दिया है. किया। वही साथ में लाये लड़की को पुलिस ने तत्काल सीडब्ल्यूसी के हवाले कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने बीते22अप्रैल को एक गांव के नाबालिग लड़की को शादी की नीयत से भगा ले गया था. इसको लेकर लड़की की मां ने24अप्रैल को थाना में मामला दर्ज कराई थी. मामले को लेकर पुलिस निरन्तर सम्भावित स्थलों में छापेमारी कर रही थी. पुलिस की दबिश को देखते हुए आरोपी युवक ने भगा ले गए लड़की के साथ थाना में सरेंडर किया है. युवक की पुलिस ने न्यायालय में उपास्थापन को लेकर पाकुड़ ले जाया गया.

इस संबंध में थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने बताया कि आरोपी युवक को न्यायालय में उपास्थापन के लिए भेजा गया. वहीं लड़की की सीडब्ल्यूसी के सुपुर्द किया गया.


Copy