कुएं में 5 दिनों से गिरा युवक का शव बरामद : जमशेदपुर पुलिस ने मामले में 2 लोगों को लिया हिरासत में, जांच पड़ताल जारी

Edited By:  |
kuwen mai 5 dinon se gira youwak ka shav baramad kuwen mai 5 dinon se gira youwak ka shav baramad

जमशेदपुर : खबर जमशेदपुर की जहां बागबेड़ा थाना क्षेत्र में पिछले 5 दिनों से कुएं में गिरे एक व्यक्ति का शव पुलिस ने कुएं से बरामद कर लिया है. पुलिस ने युवक की हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.


जानकारी के अनुसार बबलू रजक बागबेड़ा थाना अंतर्गत बागबेड़ा बस्ती में किराए के मकान पर रह रहा था और बागबेड़ा थाना प्रभारी के बॉडीगार्ड के घर पर कार्य कर रहा था. पिछले 6 फरवरी को बागबेड़ा थाना अंतर्गत रेल एसपी के कार्यालय के पीछे कुएं में बबलू रजक के डूबने की सूचना स्थानीय लोगों ने बागबेड़ा पुलिस को दी. इसके बाद से लगातार गोताखोरों की मदद से बबलू के शव को निकालने का प्रयास किया गया लेकिन बबलू का शव नहीं मिल पाया था. शनिवार सुबह कुएं में बबलू के तैरते हुए शव की जानकारी पुलिस को हुई. इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाया.

मामला हत्या है या फिर आत्महत्या पुलिस दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है. क्योंकि बबलू का शव जिस स्थान से पाया गया वह एक सुनसान एरिया है. बबलू के निवास स्थान से लगभग डेढ़ से2किलोमीटर की दूरी पर है. ऐसे में बबलू वहां क्यों गया.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में दो से तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है जो बबलू की हत्या की तरफ इशारा कर रहा है. हालांकि पुलिस ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.



Copy