कुर्सी के लिए किसी हद तक जा सकते हैं CM : जीतनराम मांझी के निशाने पर नीतीश कुमार,बोले -सनातन धर्म पर हमला नहीं बर्दाश्त

Edited By:  |
Reported By:
kursi ke liye kisi bhi had tak ja sakte hain nitish, jitanram manjhi ka karara hamla kursi ke liye kisi bhi had tak ja sakte hain nitish, jitanram manjhi ka karara hamla

जहानाबाद : बिहार के पूर्व CM जीतनराम मांझी ने एक बार फिर CM नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी हद तक जा सकते हैं। साथ ही उन्होंने सनातन धर्म पर लगातार हमलावर हो रहे विपक्ष के नेताओं को भी जमकर खड़ी खोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि जो लोग सनातन धर्म को कोरोना कह रहे हैं वह खुद इस वायरस से पीड़ित हैं ।


दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जहानाबाद पहुंचे थे। सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी हद तक जा सकते हैं। राजनीतिक संभावनाओं का खेल है किसी समय भी कुछ हो सकता है । उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कोई नीति एवं सिद्धांत नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर मुकदमा दर्ज होने पर महागठबंधन से नता तोड़कर अलग हो गए थे और भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाया था। आज इस तेजस्वी यादव के साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं ।इसलिए नीतीश कुमार का कोई सिद्धांत नहीं है।


वहीं उन्होंने सनातन धर्म पर बोलते हुए कहा की जो लोग सनातन धर्म को कोरोना कह रहे हैं वह खुद कोरोना वायरस से पीड़ित हैं । उन्होंने कहा कि सनातन धर्म एक ऐसा धर्म है जो समाज को एक बंधन में बांधकर चलता है, इसलिए सनातन धर्म अपेक्षा नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म में कभी भी जाती पार्टी की बात नहीं आती है, उन्होंने कहा कि जब गंगा हिमालय से निकलती है तो हरिद्वार तक काफी शुद्ध रहती है, आगे चलकर कुछ गंदगी फैल जाता है इसलिए सनातन धर्म काफी शुद्ध है। सनातन धर्म हिंदुस्तान की संस्कृति है जिसे लोग अपना कर पूरे विश्व में सनातन धर्म विश्व गुरु बन रहा है आज पूरा विश्व सनातन धर्म अपना रहा है इसलिए सनातन धर्म को गलत कहने वाले खुद गलत हैं।


Copy