कोडरमा में खेलो झारखंड के चैंपियन टीम का स्वागत : राज्य स्तरीय स्कूल कुश्ती प्रतियोगिता में ओवरऑल प्रदर्शन में कोडरमा दूसरे स्थान पर

Edited By:  |
koderma mai khelo jharkhand ke champian team ka swagat koderma mai khelo jharkhand ke champian team ka swagat

कोडरमा : रांची में आयोजित हुए खेलो झारखंड के अंतर्गत राज्य स्तरीय स्कूल कुश्ती प्रतियोगिता में ओवरऑल प्रदर्शन में कोडरमा दूसरे स्थान पर रहा है. प्रतियोगिता में कोडरमा के पांच खिलाड़ियों ने स्वर्ण पदक जीते. इस प्रतियोगिता में 29 पदक कोडरमा के खिलाड़ियों ने हासिल की है. वहीं कुश्ती के चार अलग-अलग स्पर्धा में कोडरमा की टीम चैंपियन बनी है.


कोडरमा पहुंचने पर चैंपियन टीम का स्वागत किया गया. जिला शिक्षा पदाधिकारी नयन कुमार ने जिला मुख्यालय में खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए उनके साथ तस्वीरें खिंचाई और उन्हें नेशनल चैंपियनशिप के लिए शुभकामनाएं दी. अलग-अलग आयु वर्ग और विभिन्न स्पर्धा में कोडरमा से कुल39खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था जिसमें अंडर14बालक वर्ग में फर्स्ट,अंडर14बालिका वर्ग में थर्ड,अंडर17ग्रीको रोमन शैली में द्वितीय और अंडर-19ग्रीको रोमन शैली में कोडरमा की टीम द्वितीय स्थान पर रही है.


आपको बता दें कि स्वर्ण पदक और रजत पदक जीते खिलाड़ियों को मध्य प्रदेश में आयोजित होने वाले नेशनल चैंपियनशिप में भाग लेने का मौका मिलेगा. खिलाड़ियों ने खेलो झारखंड प्रतियोगिता में बिताए अपने अनुभव को बताया और नेशनल चैंपियनशिप के लिए तैयारी के बारे में जानकारी दी. वहीं जिला कुश्ती संघ के सचिव आकाश सेठ ने बताया कि नेशनल चैंपियनशिप के लिए 10 दिनों का कैंप शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित किया गया है.


Copy