IND vs SA 1st test Match : सेंचुरियन में केएल राहुल की दमदार सेंचुरी, आलोचकों को दिया करारा जवाब, मियां मैजिक ने भी कर दिया कमाल

Edited By:  |
 KL Rahul's powerful century in Centurion  KL Rahul's powerful century in Centurion

IND vs SA 1st test Match :भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले क्रिकेट टेस्ट मैच में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केएल राहुल ने दमदार वापसी की है और शानदार शतक ठोक आलोचकों को करारा जवाब दिया है। राहुल ने गेराल्ड कोएत्जे की गेंद पर छक्का जड़कर अपने टेस्ट करियर का 8वां शतक पूरा किया है।


केएल राहुल का दमदार शतक

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम इंडिया 245 रन बनाकर ऑलआउट हो गयी। टेस्ट मैच के दूसरे दिन की सबसे बड़ी हाइलाइट केएल राहुल का शतक रहा। खास बात ये है कि उनका आख‍िरी टेस्ट शतक भी सेंचुरियन में 26 द‍िसंबर 2021 को आया था। ऐसे में यह शतक खास मायने रखता है।


कोहली, अय्यर की छोटी पारी

टीम इंडिया की तरफ से केएल राहुल को छोड़कर विराट कोहली ने 38 रन बनाए। वहीं, श्रेयस अय्यर ने मात्र 31 रनों का योगदान दिया था। शार्दुल ठाकुर ने 24 रन बनाए। इन बल्लेबाजों की बदौलत ही टीम इंडिया 245 रनों तक पहुंच पायी।


मियां मैजिक ने दिया बड़ा झटका

दक्षिण अफ्रीका की तरफ से कगिसो रबाडा ने 5 विकेट झटके। वहीं, बर्गर ने 3 विकेट लिए। फिलहाल दक्षिण अफ्रीका की टीम बल्लेबाजी कर रही है। अफ्रीकी टीम को शुरुआती झटका लग गया है। मियां मैजिक यानी मो. सिराज ने दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका दिया है और एडेन मारकरम का विकेट झटक लिया है।


Copy