केके पाठक से मिला जबरा फैन : स्माइल प्लीज कहकर झट से ली सेल्फी, देखते रह गए सभी अधिकारी

Edited By:  |
Reported By:
kk pathak se mila jabra fan, smile plese sir kah kar jhat se li selfie kk pathak se mila jabra fan, smile plese sir kah kar jhat se li selfie

अररिया : बिहार के चर्चित IAS और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक इन दिनों सीमांचल दौरे पर हैं। गुरुवार को अररिया स्थित एक स्कूल के निरीक्षण के दौरान ही उनका एक जबरा फैन अचानक ही उनके सामने आ पहुंचा। जब तक अधिकारी कुछ समझ पाते उसने झट से स्माइल प्लीज कहकर अपने आदर्श केके पाठक संग सेल्फी ले ली। यह नजारा देख खुद साहब भी मुस्कुराते रह गए और मौके पर मौजूद सभी अधिकारी हक्के-बक्के रह गए।


दरअसल शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक गुरुवार को अररिया स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय रहिका टोला स्कूल का निरीक्षण किया। इस दौरान शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। वहीं उन्होंने स्कूल में स्मार्ट क्लास की व्यवस्था का बारीकी से जायजा लिया साथ ही बच्चों से भी रू-ब-रू हुए। इसी बीच उनका एक फैन अचानक ही उनके करीब आ पहुंचा और झट से स्माइल प्लीज कहकर अपने आदर्श केके पाठक संग सेल्फी ले ली। यह नजारा देख खुद साहब भी मुस्कुराते रह गए।


वहीं उन्होंने स्कूल में स्मार्ट क्लास की व्यवस्था का बारीकी से जायजा लिया साथ ही बच्चों से भी रू-ब-रू हुए। के के पाठक ने निरिक्षण के दौरान स्कूल में बच्चों की 80% की उपस्थिति पाकर खुशी से गदगद हुए। उन्होंने कहा कि पूरे जिले के सभी स्कूलों में लगभग 50% की उपस्थिति हो रही है और जिस स्कूल का निरीक्षण किया जा रहा है वहां पर 80% की उपस्थिति पाई गई है जो की एक अच्छा संदेश है। साथ ही छात्रों की बैठने की व्यवस्था सही नहीं रहने के कारण वहां जल्द ही बेंच और डेस्क उपलब्ध कराने का आदेश अधिकारियों को दिया। इस दौरान मौके पर अररिया DM इनायत खान और जिला शिक्षा पदाधिकारी के साथ कई वरीय पदाधिकारी मौजूद रहे।


Copy